Logo
election banner
Viral Video: वायरल वीडियो में टीचर एक बच्चे की कॉपी चेक करती दिख रही है। जिसने विज्ञान के सवाल का ऐसा जवाब दिया है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। 

Viral Video: कई राज्यों में बोर्ड की परीक्षाएं और उनके मूल्यांकन कार्य चल रहा है, इसी बीच सोशल मीडिया में कॉपी चेकिंग करते हुए महिला टीचर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे ने विज्ञान के एक सवाल का ऐसा जवाब लिखा, जिससे पढ़कर टीचर हंस-हंस के लोटपोट हो गई और छात्र की काबिलियत देने लगी।

बच्चे ने कर दिया कमाल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो RVCJ Media नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक टीचर स्टूडेंट्स की कॉपी चेक करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट्स की कॉपी चेक करते-करते टीचर का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है। इसकी वजह थी आंसर पेपर में स्टूडेंट ने जो कमाल किया है, उसकी टीचर को उम्मीद नहीं थी। 

यहां देखें वायरल वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

मैडम का हंस-हंस कर बुरा हाल 
विज्ञान के एग्जाम में सवाल पूछा गया है कि What is laws of reflection? इसके जवाब में बच्चे ने कुछ अजीब सा आंसर ही लिख डाला। बच्चे ने आंसर के साथ लिखा है कि यहां ये वाला नहीं है और बस कोई नहीं है। इसके आगे सवाल में बच्चे ने लिखा है "वहां वाला यहां और कुछ नहीं है"। दरअसल बच्चे ने अपने हिसाब से टीचर के लिए हिंदी में निर्देश लिखा है, जिसे पढ़ने के बाद मैडम का सर ही घूम गया और इसके साथ उनकी हंसी भी नहीं रुक रही है।

5379487