Logo
election banner
person punished Rapido Driver : हैदराबाद में रैपिडो ड्राइवर को एक व्यक्ति का राइड बुक करनी बहुत महंगी पड़ गई। बाइक में पेट्रोल खत्म होने पर राइडर को उस व्यक्ति ने ऐसी सजा दी कि उनका वीडियो वायरल हो गया। आप ही देखें रैपिडो कस्टमर का अमानवीय चेहरा। 

person punished Rapido Driver : दक्षिण के राज्य तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को बाइक पर बैठाकर उसका बोझ ढो रहा है। उसे आगे खींच रहा है। दरअसल, राइडर की बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया था। उसके बाद कस्टमर बनकर आए व्यक्ति का अमानवीय चेहरा सामने आ गया। घटना का वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाया। इसे X पर शेयर किया गया है। जिस जिसने यह वीडियो देखा उसका यही कहना था कि रैपिडो के कस्टमर ने सही नहीं किया। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। 


 
क्या है पूरा मामला 
हैदराबाद शहर के इस वीडियो को लेकर दावा किया गया कि एक शख्स ने रैपिडो से बाइक बुक की थी। कस्टमर को पिक करने के बाद चालक जैसे ही कुछ दूर आगे बढ़ा तो स्कूटर बंद हो गया। ड्राइवर ने कहा कि पेट्रोल खत्म हो गया है। हम दोनों पेट्रोल पंप तक पैदल चलते हैं। लेकिन कस्टमर ने राइडर से मना कर दिया। वह बाइक से नीचे ही नहीं उतरा। इसके बाद वह कस्टमर को पीछे बैठाकर ही पेट्रोल पंप तक ले गया। 

रैपिडो से बुक की थी राइड 
वीडियो पोस्ट को X पर @hemakaroonya1 नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- एक आदमी ने #rapido बाइक किराए पर बुक की। ड्राइव करते समय बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया, लेकिन यात्री बाइक से नीचे नहीं उतरा। इस तरह रैपिडो कस्टमर ने बाइक पर बैठकर ही अपनी यात्रा जारी रखी। इस दौरान किसी राहगीर ने वीडियो बना लिया और मामला वायरल हो गया।  

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 
इस मामले पर सैकड़ों यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - यह दिखाता है कि अगर शक्ति दी जाए, तो आदमी में शासन करने की प्रवृत्ति आ जाती है। दूसरे ने कहा - यात्री में कितनी असंवेदनशीलता है। राइडर आसानी से यात्री से कह सकता था कि वह राइडर सीट पर बैठें और हैंडल को नियंत्रित करें, जिससे रैपिडो चालक पीछे से गाड़ी को धक्का दे सके। 

वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- यात्री मूर्ख है और राइडर भी। चालक को पेट्रोल की पर्याप्त मात्रा नहीं होने पर राइड स्वीकार नहीं करनी चाहिए थी। दोनों को वही मिला है, जो उन्हें मिलना चाहिए। जबकि अन्य ने इसे अमानवीय बताया। वहीं एक यूजर ने लिखा- पूरी तरह से गलत व्यवहार है। चालक को इंकार कर देना चाहिए था। 


 

5379487