Viral Video: सोशल मीडिया पर रील का अपना अलग ही क्रेज है। आजकल युवा पीढ़ी से लेकर हर उम्र के लोग रील बनाते नजर आते हैं। कुछ लोग तो अपनी रील को ट्रेंड कराने के किसी हद तक पहुंच जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

इस वायरल वीडियो में यूपी 16 नंबर स्कूटी में पीछे के सीट पर एक युवती खड़ी होकर स्टंट करती दिखाई दे रही है। कुछ ही समय बाद वह युवती स्कूटी से नीचे गिर जाती है। जिसका वीडियो किसी ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। गौतमबुद्ध नगर के ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी मालिक के खिलाफ 33 हजार रुपये की चालानी कार्रवाई की है।

'मोहे रंग लगा दे' गाने पर बनाया रील
इसी स्कूटी का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दो युवतियां एक दूसरे की तरफ मुंह करके एक स्कूटी पर बैठकर एक दूसरे को गुलाल लगा रही है। रील में गाना सुनाई दे रहा है 'मोहे रंग लगा दे'। तीसरा युवक स्कूटी चला रहा है। जो प्रीति मौर्या के इंस्टाग्राम अकाउंट से वायरल किया गया है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो कुछ लोगों ने पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आ गया। पुलिस ने 33 हजार रुपए का चालान काट दिया। सोशल मीडिया में काफी लोग पुलिस की सराहना भी कर रहे हैं।


 
इससे पहले भी वीडियो हो चुकी वायरल 
इन्ही दो युवतियों का एक और वीडियो दिल्ली मेट्रो का वायरल हो रहा है। जिसमें ये लड़कियां एक बॉलीवुड गाने पर एक दूसरे को रंग लगाती हुई दिख रही हैं। यह वीडियो रविवार को वायरल हुआ था। अब इन्हीं दोनों लड़कियों वीडियो सोमवार को होली के दिन नोएडा में भी वायरल हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए वाहन मालिक पर चालानी कार्रवाई की।