Logo
election banner
Mount Everest Viral Video: माउंट एवरेस्ट की चोटी को फतेह करने के बाद का नजारा कैसा होता है, ये हर कोई जानना चाहता है।

Mount Everest Viral Video: पर्वतारोहियों के लिए माउंट एवरेस्ट की चोटी को फतेह करना एक बड़ा मुकाम होता है। एवरेस्ट के टॉप पर पहुंचकर वहां कैसा महसूस होता है ये कोई किसी के शब्दों से तो महसूस नहीं कर सकता है, लेकिन अगर वहां का 360 डिग्री कैमरा व्यू मिल जाए तो वहां पहुंचने की खुशी का कुछ अहसास जरूर किया जा सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एवरेस्ट के टॉप पर पहुंचकर कुछ पर्वतारोहियों ने अपनी जीत को वीडियो बनाकर सेलिब्रेट किया है। 

360 डिग्री कैमरा व्यू से दिलकश नज़ारा
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अकाउंट @aelzarka से पोस्ट शेयर की गई है, जिसमें पर्वतारोहियों का एक दल एवरेस्ट की चोटी पर पहुंच गया है और वहां सभी ने खड़े होकर 360 डिग्री कैमरा की मदद से नीचे का व्यू लिया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई तारीफ करने पर मजबूर हो सकता है। 

वीडियो में लगभग 12 पर्वतारोहियों का एक दल दिखाई दे रहा है जो कि एवरेस्ट की चोटी पर पहुंच गया है। 4-5 पर्वतारोही चोटी पर खड़े हो गए हैं और उनमें से एक कैमरा की मदद से चारों ओर का व्यू कैप्चर कर रहा है। 

वीडियो को मिल रहे जबर्दस्त कमेंट्स
इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से ही इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक 2 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 2.5 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'टॉप ऑफ द वर्ल्ड! भगवान की इस कृति के लिए धन्यवाद!', 

दूसरे यूजर ने पोस्ट किया 'Earth Is Flat', एक अन्य ने लिखा 'मैं हमेशा ही एवरेस्ट से सम्मोहित रहा हूं। मैंने इसके बारे में काफी पढ़ा है और वहां जाकर प्रैक्टिकली देखा भी है।'

5379487