Logo
election banner
Rinku Singh Father Viral Video: इंसान अर्श पर भी पहुंच जाए लेकिन उसके पैर जमीन पर होने चाहिए। क्रिकेटर रिंकू सिंह के पिता ने इसे साबित किया है।

Rinku Singh Father Viral Video: किसी भी क्रिकेटर की जिंदगी जितनी शान-ओ-शौकत से भरी होती है, उनके परिवार के लोगों की भी लगभग वैसी ही होती है। दुनिया में बहुत कम लोग हैं जो अर्श पर पहुंचने के बाद भी अपने पैरों को जमीन पर रखते हैं। क्रिकेटर रिंकू सिंह (Rinku Singh) का परिवार कुछ ऐसी ही बानगी देता नजर आता है। 

रिंकू सिंह जितने सरल नज़र आते हैं उन्हें ये संस्कार उनके पिता से ही मिले हैं। बेटा भले ही मशहूर खिलाड़ी हो गया हो और करोड़ों रुपये कमाने लगा हो, लेकिन उनके पिता खानचंद सिंह आज भी अपने पुराने दिनों को नहीं भूले हैं। वे आज भी लोगों के घरों में गैस सिलेंडर की डिलीवरी करने का काम कर रहे हैं। 

सादगी की पेश कर रहे मिसाल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर dushyantbhardwaj50986 से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि रिंकू सिंह के पिता आज भी गैस सिलेंडर डिलीवर करने वाली गाड़ी चला रहे हैं और वे खुद ही घर-घर जाकर सिलेंडर की डिलीवरी कर रहे हैं। खानचंद सिंह अलीगढ़, उत्तरप्रदेश में गाड़ी चलाने का काम करते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वे अपनी गाड़ी में सिलेंडर को लोड कर रहे हैं। 

सादगी लोगों के दिल को छू गई
सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए जाने के बाद से लेकर अब तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं। रिंकू सिंह के पिता की सादगी को काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा 'कुछ भी बढ़ा या छोटा नहीं होता है, का ही पूजा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'दिल को छू लेने वाला वीडियो'

बता दें कि रिंकू सिंह ने अपने परफॉर्मेंस से कुछ वक्त में ही लाखों फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इंडिया टीम में आने के बाद से उन पर पैसों की बारिश होने लगी है, बावजूद इसके उनके पिता अब भी अपनेे पुराने काम से जुड़े हुए हैं।

5379487