Logo
election banner
Couple Trapped In Middle Of Ganga River : एक कपल के लिए प्री-वेडिंग शूट करवाना जान पर मुसीबत बन गया। कपल गंगा के तेज लहरों में फंस गए। हालांकि गनीमत रही कि SDRF टीम ने उसे सही-सलामत वहां से सुरक्षित बचा लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Couple Trapped In Middle Of Ganga River : भारत में शादी से पहले कपल्स प्री-वेडिंग शूट करवाना पसंद करते हैं। आजकल हर कपल प्री-वेडिंग शूट करवा रहा है। हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्री-वेडिंग शूट का ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उनकी जान पर बन आई। अगर SDRF की टीम सही समय पर नहीं पहुंचती तो उनकी चली जाती। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल प्री- वेडिंग शूट करवाते समय ऋषिकेश में गंगा नदी के बीचोंबीच लहरों में फंस जाते हैं। वे लोगों से मदद की गुहार लगाते हैं लेकिन उन्हें बचाने कोई नदी में नहीं जाता। इस बीच एसडीआरएफ की टीम कपल का रेस्क्यू करते हैं। 
 
वीडियो को इंस्टाग्राम पर Editorji नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो के कैप्शन में लिखा- प्री-वेडिंग शूट गोज रॉन्ग इन ऋषिकेश ! कपल गंगा नदी के बीच फंस गए, उन्हें  SDRF टीम ने रेस्क्यू कर बचाया।

इसे भी पढ़ें : दो सांडों की लड़ाई में तीसरे का नुकसान, कार मालिकों को लगा हजारों का चूना; VIDEO

जानकारी के मुताबिक, इस जगह पर पहले भी इस तरह के कईं हादसे हो चुके हैं। वीडियो को वहां खड़े एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। बताया गया कि SDRF टीम ने सुझबूझ दिखाते हुए कपल का सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by editorji (@editorji)

अब जानिए लोगों ने दी कैसी प्रतिक्रियाएं
इस वीडियो को 1.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। करीब 11 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- उनके पास लाइफ जैकेट क्यों नहीं फेंके गए। एक यूजर ने कमेंट किया- ...प्री-डेथ शूट। एक ने लिखा- ये कपल वहां तक कैसे पहुंचा, तो एक ने लिखा- प्री-वेडिंग शूट के साथ-साथ कपल का मोए-मोए भी हो गया। 

5379487