Logo
election banner
Viral Video: भारत को जुगाड़ों का देश कहा जाता है। क्योंकि यहां एक से बढ़कर एक जुगाड़ देखने को मिल जाता है। एक ऐसा ही कारनामा अंबेडकरनगर के युवा ने कर दिखाया है। जो सबको हैरान कर देगा। इस युवा ने एक कार को ही हेलीकाप्टर में बदल दिया।

Viral Video: भारत को जुगाड़ों का देश कहा जाता है। क्योंकि यहां एक से बढ़कर एक जुगाड़ देखने को मिल जाता है। एक ऐसा ही कारनामा अंबेडकरनगर के युवा ने कर दिखाया है। जो सबको हैरान कर देगा। इस युवा ने एक कार को ही हेलीकाप्टर में बदल दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए वाहन को जब्त कर युवक से पूछताछ कर रही है।

इस कलाकार युवक का नाम इश्वर दीन है, जो उत्तरप्रदेश के अंबेडकर नगर का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार हेलीकाप्टर से दुल्हन लाने के लिए ईश्वर ने अपने भाई के साथ मिलकर यह अजीबोगरीब कारनामा किया है। उसने बताया कि इसको बनाने में लगभग ढ़ाई लाख रुपए खर्च हुए। कार को मोडिफाई कर हेलीकाप्टर बनाने के बाद पेंटिंग के लिए ले जा रहे थे, उसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया। इतना ही नहीं कार को बरामद कर सीज कर दिया है। 

 

दुल्हन लाने का सपना नहीं हुआ पूरा
जब बजट कम हो और शौक बड़े हों तो ऐसे अजीबोगरीब सपने आते हैं। जिसे पूरा करने में आज के युवा लग जाते हैं। इसी जुनून ने एक बैगन-आर कार को हेलीकाप्टर में तब्दील कर दिया। लेकिन उन दोनों भाइयों को यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह शौक भारी पड़ सकता है। कार को हेलीकाप्टर तो बना दिए लेकिन सपना अधूरा रह गया। अब हेलीकाप्टर से दुल्हन नहीं ला सकेंगे। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया में काफी तेजी के साथ वायरल किया जा रहा है। कई यूजर्स मजाकिया अंदाज में कमेंट्स भी कर रहे हैं।

पुलिस ने कार को किया जब्त
कार से हेलीकाप्टर में परिवर्तित गाड़ी को आरटीओ विभाग ने व्हीकल व्हीकल एक्ट 207 के तहत जब्त कर लिया है। क्योंकि कार के मोडिफिकेशन की कोई भी जानकारी आरटीओ को नहीं दी गई थी। कार मालिक ने बताया कि इसे दिन-रात मेहनत कर बनाया है जिसमें करीब 2.5 लाख रुपए का खर्च आया है। पुलिस ने 2 हजार रुपए का चालान भी काटा है।

5379487