Logo
election banner
Anand Mahindra Viral Video: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए उसकी तारीफ की है।

Anand Mahindra Viral Video: बादलों के पार जाने का सपना सभी ने बचपन में कभी न कभी देखा होगा, लेकिन कम लोग ही इस ख्वाब को हकीकत में तब्दील कर पाते हैं। जब ऐसा होता है तो देखने वाले भी इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं। हाल ही में बिजनेस टाइकून आनंद महिद्रा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जो किसी सपने के जैसा महसूस होता है। इस वीडियो में एक स्काईडाइवर ग्रुप बादलों के पार जाकर हजारों फिट ऊंचाई से स्काईडाइविंग करता नजर आ रहा है। 

हजारों फिट ऊपर से लगाई छलांग
आनंद महिद्रा ने इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें हॉट एयर बलून के नीचे जंपिंग प्लेटफॉर्म पर 5 लोग नजर आ रहे हैं। लड़के-लड़कियों का ये ग्रुप आपस में मस्ती करते हुए हजारों फिट ऊपर से नीचे छलांग लगाता दिखाई दे रहा है। वीडियो में एयर बलून बादलों के पार होता नजर आया है। 

ये वीडियो एक मिनट और एक सेकंड का है और इसे देखकर किसी के भी मुंह से तारीफ निकल जाएगी। इस वीडियो को कितना पसंद किया जा रहा है, इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ घंटों में ही इसे ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

आनंद महिंद्रा ने की तारीफ
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आनंद महिद्रा ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा 'इस तरह की कोशिश करना मेरी बकेट लिस्ट में नहीं है। आर्मचेयर पर बैठकर इस परफेक्ट वीडियो को देखना बेहद शानदार है और इसने संडे मॉर्निंग के लिए सही मूड बना दिया।'

5379487