Logo
election banner
Actor Moses Koul Electric Guitar Video: एक्टर मोजेस कौल का शाहरुख खान की फिल्म के गीत को इलेक्ट्रिक गिटार पर बजाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

Actor Moses Koul Electric Guitar Video: एक्टर  Moses Koul ने हाल ही में अपने फैंस को एक और खुशी का मौका दे दिया है। उन्होंने इलेक्ट्रिक गिटार पर अगली उंगलियों का जादू दिखाते हुए जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी है। शाहरुख खान की फिल्म के गीत 'तुमसे मिल के दिल का..' पर उनके द्वारा प्ले किया गया गिटार सुनने वालों को काफी पसंद आ रहा है। मोजेस के परफॉर्मेंस को देखकर हर कोई तारीफ करने को मजबूर हो रहा है। 

सोशल मीडिया  Moses Koul का इलेक्ट्रिक गिटार बजाते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मोजेस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट @moseskoul से शेयर किया है। 5 दिसंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। 

कूल लुक में दिखे मोजेस
मोजेस के इलेक्ट्रिक गिटार को प्ले करने के तरीके को देखकर कोई भी उनके भीतर मौजूद प्रतिभा का लोहा मान लेगा। वायरल वीडियो में मोजेस स्पोर्टी लुक में नज़र आ रहे हैं और उन्होंने कैजुअल लेकिन स्टायलिश ड्रेस सिलेक्शन किया है। वे बिना किसी इफोर्ट के बेहद आसानी से गिटार बजाते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Moses Koul (@moseskoul)

इंटरनेट पर टैलेंट की हो रही तारीफ
सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर मोजेस की तारीफ के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'सो कूल ब्रो', एक अन्य ले लिखा 'मैं सोच रहा था कि इस सॉन्ग पर डांस करना काफी क्यूट रहेगा और उसी वक्त मोजेस ने इसव वीडियो को डाल दिया! क्या यूनिवर्स मुझसे कुछ कहना चाह रहा है??,' तीसरे यूजर ने लिखा 'तुम्हारे पास जितना टैलेंट है वो किसी को भी पागल बना सकता है।'

5379487