Logo
election banner
एक आदमी 10 फीट से अधिक लंबे कोबरा सांप को अपने दोनों हाथों से सिर के ऊपर तक उठा लेता है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह दंग रह गया और शख्स की हिम्मत की तारीफ करने लगा। 

King Cobra Video : सांप का नाम सुनते ही अच्छों-अच्छों को डर लगने लगता है। सच में सामने सांप आ जाए तो सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। सोशल मीडिया पर सांप का रेस्क्यू करने वाले कई वीडियो वायरल होते हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके लिए सांप को पकड़ना उनके बाएं हाथ का खेल होता है। ऐसे लोगों को हम सर्पमित्र भी कहते हैं। 

सिर के ऊपर उठाए रखा 

किंग कोबरा उन खतरनाक सांपों में से एक माना जाता है, जिसकी सिर्फ एक फुफकार से ही जानवर तो क्या इंसान भी मौत की नींद सो सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक शख्स बेखौफ होकर किंग कोबरा को सिर पर उठाते नजर आ रहा है। यह व्यक्ति अपने से लगभग दोगुने आकार के किंग कोबरा को हाथ से उठाने लगता है और वह अपने सिर के ऊपर तक कोबरा को कुछ देर तक उठाए रखता है।  

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sarpmitra.akashjadhav25 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं, हजारों लोग वीडियो को देख चुके हैं। हर कोई इस शख्स के साहस और रेस्क्यू करने की क्षमता की तारीफ कर रहा है। 

5379487