Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं को संबोधित करना हास्यास्पद और देश के लिए खिलवाड़ है : मायावती

पूर्व सीएम मायावती ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि ऐसे समय मैं जब देश में युद्ध के बादल छाए हुए हैं और देश को मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है।

पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं को संबोधित करना हास्यास्पद और देश के लिए खिलवाड़ है : मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन सामाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किये जाने को लेकर घेरा है।

पूर्व सीएम मायावती ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि ऐसे समय मैं जब देश में युद्ध के बादल छाए हुए हैं और देश को मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है। लेकिन पीएम मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के बाजय अपना पार्टी की चिन्ता कर किए हुआ हैं। ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के संबोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि बुधवार को पाकिस्तान के हवाई हमले को भारतीय सेना ने नाकम कर दिया, यह बहुत ही राहत की बात है। लेकिन देश का एक बहादुर जवान पाकिस्तान की कस्टडी में है, यह बहुत ही चिंता की बात है। उस पायलट की सकुशल वापसी के लिये भारत सरकार को पूरा जी-जान लगा देने की आवश्यकता है तभी देश को चैन मिलेगा।

Next Story
Top