Logo
election banner
Viral Video of Thieves: सोशल मीडिया पर अंडरकवर एजेंट्स से घड़ी चुराने की कोशिश करने वाले चोरों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

Viral Video of Thieves: आम आदमी समझकर चोरों ने जिसे आसान शिकार समझा था, वो असल में एक अंडरकवर एजेंट निकला। लक्ज़री घड़ियां चुराने के चक्कर में चोरों की शामत आ गई और अब वे पुलिस गिरफ्त में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंडरकवर एजेंट को आम राहगीर समझकर दो चोर घड़ी लूटने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन असल में वे पुलिस के बिछाए जाल में उलझ जाते हैं। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। 

लक्ज़री घड़ियां चुराना पड़ा महंगा
लंदन के चेल्सी में साउथ केंसिंग्टन क्षेत्र में पुलिस चोरों की एक गैंग से परेशान थी जो कि बार और क्लब से निकलने वाले अमीर लोगों को देखकर उनसे महंगी घड़ियां चुरा लेते थे। दिनोंदिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही थीं। इस पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने का प्लान बनाया और एक अंडरकवर एजेंट को तैनात किया। 

LBC को शेयर किए वीडियो में गैंग मेंबर ने अंडरकवर एजेंट को एप्रोच किया और उन्हें ड्रग खरीदने के लिए एप्रोच किया या पार्टी के बाद ज्वाइन करने के लिए कहा। जब अंडरकवर एजेंट आम आदमी बनकर एक सुनसान सड़क से गुजर रहे थे। उसी दौरान चोरों ने एजेंट से घड़ी छीनने की कोशिश की। जब चोर अंडरकवर एजेंट से घड़ी चुराने की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान दूसरे पुलिस के अंडरकवर एजेंट्स ने उन्हें धर दबोचा। इस दौरान पुलिस ने दो चोरों को तत्काल पकड़ लिया। 

इंटेलिजेंस और कॉवर्ट पोलिसिंग के मेट कमांडर बेन रसेल ने अपनी टीम के इस काम की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा 'ये ऑफिसर काफी बहादुर हैं। उन्होंने बहादुरी से एक आम आदमी का रोल निभाया। उन्हें पता था कि उन्हें सेंट्रल लंदन की एक अंधेरी सड़क से अकेले गुजरना होगा और उनके साथ चोरी की घटना होगी।'

5379487