Logo
election banner
The Great Khali Video : रेसलिंग की दुनिया में अपनी ताकत का लोहा मनवा चुके 'द ग्रेट खली' का क्रिकेट खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में खली एक हाथ से झन्नाटेदार शॉट मार रहे हैं।

The Great Khali : WWE के महान रेसलर, जिन्हें लोग प्यार से 'द ग्रेट खली' के नाम से जानते हैं। खली इन दिनों रेसलिंग की दुनिया से दूर है। वे अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना क्रिकेट खेलने का वीडियो अपलोड किया। वीडियो में खली एक हाथ से शॉट मारते हुए दिख रहे हैं। वह अपने घर के परिसर में गली क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। खली सिर्फ पेंट पहने हुए हैं। उन्होंने हाथ में बल्ला थाम रखा है। उन्होंने बॉल आने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही बॉल उन तक आती है। वे एक हाथ से तेज शॉट मारते है। जिसके बाद गेंद दूर जाकर गिरती है। अपने क्रिकेट खेलने का वीडियो डालने के बाद इंस्टा पर उनके फॉलोवर्स एक्टिव हो गए। एक हाथ से मारे गए शॉट को लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड दिखे। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 25,298 लोग लाइक कर चुके हैं। 

कौन है द ग्रेट खली 

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के धीरैना गांव में जन्मे दलीप सिंह राणा ही खली के नाम से जाने जाते हैं। वह एक भारतीय पेशेवर पहलवान, कुश्ती प्रमोटर और अभिनेता के रूप में भी पहचान रखते हैं। उनका जन्म 27 अगस्त 1972 को राजपूत परिवार में हुआ था। उन्हें रेसलिंग की दुनिया WWE में जाने के बाद 'द ग्रेट खली' का नाम दिया गया।  

एक दिन में कितना खाते हैं खली

खली की एक दिन डाइट सुनकर आप हैरान हो जाओगे। उनके लंच में 1 किलो चिकन, 10-12 रोटियां, एक बड़ी कटौरी दाल, सलाद, 6 अंडे और कुछ मात्रा में चावल भी खाते हैं। वहीं, डिनर में खली 10 ब्रेड की स्लाइस, आधा किलो चिकन, 5-6 अंडे, सलाद और सोने से पहले 1 लीटर दूध लेते हैं। खली की डाइट का एक बड़ा हिस्सा अंडे और दूध हैं। वे एक दिन में 20 से ज्यादा अंडे और 3 लीटर से ज्यादा दूध पी जाते हैं। 

5379487