Logo
election banner
Nagaland Minister Viral Video: नगालैंड के दूरिज्म और हायर एजुकेशन मिनिस्टर तेमजेन इम्ना एलॉन्ग ने सोशल मीडिया पर कीचड़ में फंसे होने का अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।

Nagaland Minister Viral Video: नगालैंड के टूरिज्म  एवं हायर एजुकेशन मिनिस्टर तेमजेन इम्ना एलॉन्ग Temjen Imna Along अपनी कार्यशैली के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के लिए भी खासा चर्चाओं में रहते हैं। उनका मजाकिया अंदाज हर किसी को मुस्कुराने पर मजबूर कर देता है। उनकी पोस्ट कई बार गंभीर बातों को भी मजाकिया लहज़े में समझा जाती है। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सरकार की NCAP रेटिंग का जिक्र किया है और उसकी अहमियत समझाई है। 

कीचड़ के पानी में फंसे मंत्री
मंत्री तेमजेन ने इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल अकाउंट @AlongImna से इस वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो में तेमजेन कीचड़ में सने हुए हैं और पानी में फंसे होकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान दो लोग उन्हें बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने उनका हाथ पकड़ा और एक पीछे से धक्का दे रहा है, जिसके बाद  जैसे तैसे तेमजेन बाहर निकाल सके। 

तेमजेन वीडियो शेयर करने के दौरान कैप्शन दिया 'आज JCB का टेस्ट था! नोट: ये सब NCAP रेटिंग के लिए है, गाड़ी खरीदने से पहले NCAP रेटिंग ज़रूर देखें। क्योंकि ये आपके जान का मामला है!!'

2022 में लागू हुआ NCAP
ग्लोबल न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (NCAP) ने  साल 2022 में भारत में बनने वाली कारों के लिए सेफ्टी स्टैंडर्ड टेस्ट करने का नया प्रोटोकॉल जारी किया था। जबकि अब भारत का अपना टेस्टिंग प्रोग्राम है जो कि भारत NCAP के नाम से पहचाना जाता है। 

वायरल हो रहा वीडियो
मंत्री तेमजेन का वीडियो शनिवार को उनके ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कुछ ही वक्त में वीडियो वायरल होना शुरू हो गया है। अब तक इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यूजर इस पर दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। 

5379487