Indigo flight News : हवाईजहाज में बैठने का सपना सबका होता है, लेकिन मीडिल क्लास इसका भाड़ा सहन कर पाता। वहीं, इस बार इंडिगो की फ्लाइट में सुविधा के नाम पर एक यात्री को सीट से कुशन ही गायब मिले। फिर क्या उसने एक्स पर वीडियो पोस्ट की। यये लोगों तक पहुंची तो उन्होंने इंडिगो को निशाने पर ले लिया। लोगों ने फ्लाइट चलाने वाली कंपनी को लोगों ने जमकर ट्रोल किया। 

Yavanika shah नाम के एक्स अकाउंट से शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा गया... "  बहुत अच्छे इंडिगो, मुझे आशा है कि हम सुरक्षित लैंड तो कर जाएंगे. यह फोटो बेंगलुरु से भोपाल के लिए आपकी उड़ान संख्या 6E 6465 की है। इसके बाद लोगों ने इंडिगो को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यूजर्स ने लिए मजे 
सोशल मीडिया पर लोग तस्वीरों पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि इंडिगो वाले सफर के साथ साथ एक्यूप्रेशर का भी मजा दे रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा कि यात्री यहां की सीट उठा कर ही ले गए हैं, तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, इस स्पेशल सीट के लिए मुझे कितना किराया देना होगा। 

इसे भी पढ़ें : फूड ब्लॉगर को खिलाई सेवपुरी, फिर लुंगी में खुजालने लगा दुकानदार; Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी 

इंडिगो ने दी सफाई 
इंडिगो ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए कहा कि यह सब प्लेन की साफ सफाई के लिए किया गया था, जिन यात्रियों की यह सीट थी, उन्हें पहले ही बता दिया गया था। इंडिगो अपने यात्रियों की सुविधा और स्वच्छता को ध्यान में रखकर उन्हें बेहतर यात्रा करवाने की कोशिश करता है।