Logo
election banner
Trending Video: अपने शिक्षक के कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी लगने पर हाई स्कूल के 400 छात्र टीचर के घर पहुंचे और उनके ठीक होने की दुआ करते हुए गीत गाया।

Trending Video: हर छात्र के मन में अपने शिक्षकों के लिए काफी सम्मान रहता है। उसमें भी कोई एक टीचर ऐसा होता है जिसके प्रति मन में सम्मान और लगाव का एक अलग ही भाव रहता है। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर के प्रति उसके 400 छात्रों का कुछ ऐसा ही दिल को छूने वाला भाव नजर आया। दरअसल, छात्रों को पता चला कि उनके टीचर को कैंसर हो गया है और वे कैंसर की लास्ट स्टेज में पहुंच गए हैं तो सभी स्टूडेंट्स टीचर के घर के बाहर जमा हो गए और उनके लिए गाना गाया। 

टीचर के लिए प्रार्थना की
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर छात्रों का प्रार्थना गीत काफी वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपने टीचर के लिए गाया था। इस वीडियो को अकाउंट @historyinmemes से शेयर किया गया है। वीडियो में टीचर के घर के बाहर ढेर सारे छात्र जमा दिख रहे हैं और कैंसर पीड़ित टीचर खिड़की से उन्हें देख रहे हैं। सभी छात्र अपने टीचर की जल्दी रिकवरी के लिए दुआ करते हुए प्रार्थना गीत गा रहे हैं। कुछ छात्र हाथ ऊपर कर दुआ कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि नाशविले के क्राइस्ट प्रिस्बायटेरियन एकेडमी के छात्र अपने टीचर बेन ऐलिस के घर जमा हुआ थे। बेन उन्हें लेटिन और बाइबिल पढ़ाते थे। उन्हें कैंसर हो गया था और वे इसकी एडवांस स्टेज में पहुंच गए थे। इस वीडियो को बनाए जाने के 10 दिन बाद बेन का निधन हो गया। बेन ने बिस्तर पर आने से एक हफ्ते पहले तक छात्रों को पढ़ाया था। इस दौरान उनकी कीमोथैरेपी और रेडिएशन ट्रीटमेंट भी होता था। 

सीएनएन के मुताबिक हाईस्कूल की प्रिंसिपल नेच मॉरो ने कहा 'बेन हम सभी को काफी प्यार करते थे। जो भी काम कर रहे तो बंद कर दो, बसों को भर लो। हम उनके लिए प्रार्थना करने उनके घर जा रहे हैं।' ऐलिस के घर जमा होने का विचार इस वजह से आया क्योंकि वे लोगों को जमा कर गाना पसंद करते थे। मॉरो ने कहा कि ऐलिस ने दूसरों के साथ प्रार्थना क शांति अनुभव की। 

करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो
भावुक कर देने वाले इसे वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लगभग 2 करोड़ लोगों ने देखा है और लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं। वीडियो पर एक शख्स ने लिखा 'हमारे बच्चों ने CPA अटेंड किया और मेरे हाई स्कूलर्स मिस्टर ऐलिस को काफी प्यार करते हैं।', कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद इसे काफी भावुक कर देने वाला भी बताया। 
 

5379487