Logo
election banner
3 year old girl play cricket: 3 साल की बच्ची का क्रिकेट खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है। बच्चे एक से बढ़कर एक क्रिकेटिंग शॉट्स खेल रही है।

3 year old girl play cricket: भारत में क्रिकेट को लेकर दीवानगी है। आज हर शहर में युवा क्रिकेट खेल रहे हैं। छोटे-छोटे बच्चे भी क्रिकेट सीख रहे हैं। पिच पर बल्ला थामकर क्रिकेट खेला जा रहा है। बड़े होकर ऐसे बच्चे क्रिकेट में अपना नाम कमाते हैं।

इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी 3 साल की बच्ची का क्रिकेट खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची नेट में अपनी तरह छोटा सा बैट थामकर क्रिकेटिंग शॉट्स लगा रही है। वह किसी मंझे हुए क्रिकेटर की तरह खेल रही है। वह फ्रंटफुट पर जाकर स्ट्रोक लगा रही। बच्ची की बैटिंग क्रिकेट जानने-समझने वाला हर व्यक्ति उसकी तारीफ कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABP News (@abpnewstv)

इसे भी पढ़ें: पैराग्लाइडिंग करते हुए आसमान में बनाया कबाब, एडवेंचर शौकीन शख्स के कारनामे से हर कोई हैरान; देखें VIDEO

वीडियो को इंस्टाग्राम पर abpnewstv के अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो को एक मिलियन से अधिक यूजर देख चुके हैं। वीडियो पर हजारों कमेंट्स भी आए हैं।एक यूजर ने लिखा- वाह, अभी से क्रिकेट की इतनी अच्छी प्रैक्टिस। एक यूजर ने कमेंट किया- ये छोटी सी बच्ची बड़ी होकर भारत का नाम रौशन करेगी। एक यूजर ने लिखा- फ्यूचर की स्मृति मंधाना।

5379487