Logo
election banner
Trending News: कनाडा में समुद्र किनारे बड़े जहाज का मलबा अचानक मिलने से लोग सकते में हैं। सदियों पुराने इस जहाज के मलबे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Trending News: समुद्र में जहाजों का डूबना आम बात है, लेकिन अगर बड़े जहाज का मलबा अचानक समुद् के किनारे मिल जाए तो ये सभी के लिए चौंकाने वाला हो सकता है। कनाडा के न्यूफाउंडलैंड के समुद्र तट पर एक ही एक मामला सामने आया है, जहां पर एक सदियों पुराने बड़े जहाज का मलबा अचानक उभरकर सामने आ गया है। इस जहाज के मिलने से हर कोई हैरान है कि आखिर ये समुद्र किनारे तक कैसे आया। इस मामले में अधिकारियों ने जांच भी शुरू कर दी है। 

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
समुद्र के किनारों पर अक्सर सालों पुरानी छोटी-मोटी चीजें बहकर आ जाती हैं। कई चीजों से उनके इतिहास का पता लगता है, लेकिन अगर कोई बड़ा जहाज अचानक सामने आ जाए तो ये हैरान करने वाला है। सोशल मीडिया पर न्यूफाउंडलैंड के समुद्र तट पर मिले बड़े जहाज के मलबे की तस्वीर वायरल हो रही है। इसे इंस्टाग्राम पर @ianbremmer अकाउंट से शेयर किया गया है। 

तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है 'कनाडा, न्यूफाउंडलैंड के समुद्र तट पर अचानक सदियों पुराने एक जहाज का मलबा आ गया है। आशा करते हैं कि तट पर लाने से पहले इसमें समुद्री डाकू के भूतों की जांच भी की जाएगी।'

19वीं सदी का बताया जा रहा जहाज
समुद्र तट पर मिले इस जहाज को लेकर स्थानीय प्रशासन भी हरकत में आ गया है और मामले की जांच में जुट गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां का निर्माण 19 वीं शताब्दी में होने का अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि ये जहाज फियोना तूफान की वजह से टूट गया था और डूब गया। 

5379487