Logo
election banner
Vivo V30, V30 Pro Color Options Revealed: वीवो जल्द ही भारतीय बाजार में V30 और V30 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। लॉन्च से पहले दोनों डिवाइस के कलर ऑप्शन्स सामने आए हैं।

Vivo V30, V30 Pro Color Options Revealed: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो भारतीय बाजार में V30 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच लाइनअप के V30 और V30 प्रो स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन्स सामने आए हैं। स्मार्टफोन्स दिखने में बेहद ही आकर्षक लग रहे हैं। आइए इन दोनों फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo V30, V30 Pro तीन कलर में आएंगे
वीवो की भारतीय वेबसाइट पर जारी टीजर से पता चलता है कि V30 प्रो के लिए तीन नए कलर - क्लासिक ब्लैक, अंडमान ब्लू और पीकॉक ग्रीन लेकर आएगा। ये सभी कलर भारतीय संस्कृति को प्रदर्शित करते हैं। पीकॉक ग्रीन कलर अपने हरे-भरे रंगों के साथ भारत के राष्ट्रीय पक्षी के बारे में बताती हैं। इसी तरह अन्य कलर कुछ और मैसेज देते हैं।

V30 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा शामिल होगा। वीवो वी 30 सीरीज में ZEISS ट्यूनिंग और ZEISS स्टाइल पोर्ट्रेट फिल्टर देखने को मिलेंगे, जो पहले X-सीरीज में देखे गए थे। इसका मतलब है कि अपकमिंग स्मार्टफोन्स में शानदार फोटोग्राफी कैमरे होंगो।

यह भी पढ़ेंः 15 हजार से भी कम में Motorola का धाकड़ स्मार्टफोन, 120Hz डिस्प्ले, 64MP कैमरे के साथ मिलेगी 6000mAh बैटरी

इसे 2024 का सबसे पतला फोन होने की अफवाह है। इसके अलावा, इसमें 120Hz कर्व्ड डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी। फिलहाल, कंपनी ने डिवाइस के सटीक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन कंपनी ने अब जीतने भी टाजर जारी की है उसपर 'Comming Soon' का टैग लगा है। इससे संकेत मिलता है कि वीवो वी 30 सीरीज स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में दस्तक देंगे। लेटेस्ट अपडेट के लिए Haribhoomi.com के साथ बने रहें।

5379487