Logo
ubon j18 future pods launched in india: ubon ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स ubon j18 future pods को लॉन्च कर दिया है। यह बड्स स्मार्ट टच डिस्प्ले के साथ आते हैं। ये टोटल 60 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करते हैं।

ubon j18 future pods launched in india: देशी कंपनी ubon ने अपनी इनोवेटेड ईयरबड्स सीरीज में विस्तार करते हुए लेटेस्ट  ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम कंपनी ने ubon j18 future pods रखा है। खास बात हैं कि इन बड्स में बिल्ट इन डिस्प्ले और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलता है। यह फ्यूचर पॉड्स एक स्मार्ट चार्जिंग केस के साथ आते हैं। यह देश का पहला डिस्प्ले वाला ईयरबड हैं। कंपनी ने इन बड्स में शानदार डिजाइन के साथ हाई क्वालिटी साउंड भी ऑफर करती हैं। चलिए अब इन ईयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जान लेते हैं। 

UBON J18 Future Pods की खूबियां
UBON के यह  J18 Future Pods को 1.45 इंच की एलईडी टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आते हैं, जो इन बड्स की सबसे बड़ी हाइलाइट है। इस डिस्प्ले में यूजर्स को टेक्स्ट मैसेज, इनकमिग कॉल, म्यूजिक प्लेबैक, सोशल मीडिया नोटिफिकेशन जैसी कई डिटेल्स बड्स के चार्जिंग केस पर दिखाई देंगी। खास बात हैं कि यूजर्स इसके जरिए सेल्फी भी ले पाएंगे।  

कंपनी का दावा है कि ये दमदार बेस साउंड ऑफर करते है। इन्हें एक बार चार्ज करने पर ये 60 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं। यह ईयरबड्स डायनेमिक ट्रांसड्यूसर के साथ आता है, जो पावकफुल साउंड क्वालिटी ऑफर करते हैं। इसके अलावा इन बड्स में आपको एएनसी और ईएनसी, एडेप्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर की सुविधा भी मिलती हैं। 

UBON J18 Future Pods: की कीमत और उपलब्धता 
कंपनी ने UBON J18 Future Pods को भारत में 2499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इसे यूजर्स ऑनलाइन कंपनी की ऑफिशियल साइट और ऑफलाइन ऑथराइज्ड रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेः- CULTSPORT Forge XR स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च: 100 स्पोर्ट्स मोड के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का मिलेगा सपोर्ट, जानें कीमत 

5379487