Logo
election banner
Smartphone Offer: मोबाइल फोन पर गेम खेलने के शौकीन लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर एक गेमिंग प्रोसेसर वाला धांसू स्मार्टफोन 6 हजार रुपए से भी कम कीमत पर मिल रहा है।

Smartphone Offer: अगर आप गेम मोबाइल फोन पर गेम खेलने के शौकीन हैं और 6 हजार रुपए से कम कीमत में एक नया गेमिंग स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जो इस समय में ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर 6,000 रुपए से भी कम कीमत पर मिल रहा है। खास बात ये है कि इस फोन में गेमिंग प्रोसेसर के साथ 7GB रैम और बेहतरीन विजुअल प्रदान करने वाली बड़ी स्क्रीन है।

गेमिंग प्रोसेसर वाला फोन हुआ सस्ता (Smartphone Offer)
दरअसल, हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं वह टेक्नो द्वारा पेश किए गए TECNO Spark 9 है। वैसे तो इस स्मार्टफोन की MRP ₹11,499 है, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर इस दौरान यह डिवाइस 48% की भारी डिस्काउंट के बाद मात्र ₹5,999 में लिस्टेड है। इसके साथ ही डिवाइस पर बैंक डिस्काउंट और EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है, जिसका लाभ लेकर ग्राहक इसे और भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

TECNO Spark 9 Price In India
TECNO Spark 9 Price In India

इसके अलावा, फोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। ग्राहक अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके 5,650 रुपए तक की छूट प्रदान कर सकते हैं। हालांकि, ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, कंपनी की पॉलिसी और एरिया पर डिपेंड करती है। ऐसे में फोन खरीदने से पहले अमेजन की साइट के माध्यम से एक्सचेंज बोनस की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें।

यह भी पढ़ेंः वीवो ने V30 सीरीज को भारत में जल्द करेगा लॉन्च, Flipkart पर माइक्रोसाइट लाइव

TECNO Spark 9 के स्पेसिफिकेशन
टेक्नो का यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G37 Gaming Processor द्वारा संचालित है। इसमें कुल 7GB रैम (3GB वर्चुअल) और 64GB स्टोरेज मिलती है। स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। यह Android 12 पर आधारित HiOS 8.6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यह भी पढ़ेंः गर्दा उड़ाने आ रहा रियलमी का नया Smartphone, मिलेगा 50MP कैमरा

कैमरे की बात करें तो टेक्नो स्पार्क 9 के रियर में13MP डुअल कैमरे है, जो डुअल फ्लैशलाइट के साथ आते हैं। जबकि, सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है।कंपनी ने इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी पैक देती है, जिसे लेकर दावा है कि यह 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम प्रदान कर सकती है।

5379487