Logo
election banner
Samsung Galaxy S22 5G Smartphone Offer: सैमसंग के पावरफुल और धांसू स्मार्टफोन Galaxy S22 5G को खरीदने का यह बिलकुल सही समय है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर पूरे 51 हजार रुपए की छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

Samsung Galaxy S22 5G Smartphone Offer: सैमसंग का गैलेक्सी S22 5जी एक पावरफुल स्मार्टफोन है जो अब फ्लिपकार्ट पर बहुत अच्छी छूट के साथ उपलब्ध है। इस फोन को ₹51,000 तक की कटौती के बाद केवल ₹34,999 में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही, एक्सचेंज ऑफर के तहत, आप अपने पुराने डिवाइस को ₹31,000 तक की कीमत में एक्सचेंज कर सकते हैं।

हालांकि, एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए कुछ शर्तों का पालन करना होगा। ये जरूरी नहीं है कि एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ आपको मिले ही। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट की ओर से सैमसंग के इस फोन को HDFC Bank Credit Card EMI पर खरीदने पर 2,500 रुपए की अतिरिक्त छूट दिया जा रहा है। कुल मिलाकर आपके पास सैमसंग गैलेक्सी एस 22 5जी को एमआरपी से कम दाम में खरीदने का यह सुनहरा अवसर है। फोन कई दमदार फीचर्स से भी लैस आता है, जिसकी पूरी डिटेल नीचे है।

Samsung Galaxy S22 5G
Samsung Galaxy S22 5G Price

Samsung Galaxy S22 5G के स्पेसिफिकेशन
इस फोन की खासियतें वास्तव में आकर्षक हैं। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसका 15.49 सेंटीमीटर (6.1 इंच) का  AMOLED डिस्प्ले बेहतरीन वीडियो अनुभव प्रदान करता है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और रेजोल्यूशन फुल एचडी+ (2340 x 1080 पिक्सल) है।

यह भी पढ़ेंः 5 हजार सस्ते में मिल रहा Vivo T2 Pro 5G फोन, 19,650 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी, जल्दी से करें Order

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए भी सैमसंग का यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 10 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

इतना ही नहीं यह डिवाइस बैटरी लाइफ के मामले में भी बेस्ट है। क्योंकि, कंपनी इसमें पावरफुल 3700 एमएएच लिथियम-आयन बैटरी प्रदान करती है। अंत में, सैमसंग गैलेक्सी एस 22 5जी स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। हालांकि, इस फोन में एक कमी है, जो कुछ यूजर्स को निराश कर सकता है। फोन Android 12 ओएस पर काम करता है।

यह भी पढ़ेंः Samsung Galaxy F55 5G: भारत आ रहा सैमसंग का नया पावरफुल 5G फोन, कंपनी ने किया टीज, कीमत पहले ही लीक

Samsung Galaxy S22 5G: क्यों खरीदना चाहिए?
सैमसंग का यह फोन उन यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, जो एक प्रीमियम लुक वाला दमदार फोन की तलाश कर रहे हैं। साथ ही फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए भी यह फोन बेहतर विकल्प हो सकता है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एस 22 5जी में गेमिंग का भी मजा लिया जा सकता है।

(नोटः हम किसी भी फोन को खरीदने का सलाह नहीं देते हैं। इसलिए आप अपनी जरूरतों के अनुसार डिवाइस का चुनाव करें। साथ ही इस बात का भी ख्याल रखें कि ई कॉमर्स साइट्स पर मिल रहे ऑफर्स समय-समय पर बदलते रहते हैं। ऐसे में फोन की खरीदारी से पहले एक बार ई कॉमर्स की साइट्स पर जाकर ऑफर्स की जांच जरूर कर लें।)

5379487