Logo
election banner
Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition: शाओमी ने कहा है कि वह 30 अप्रैल को Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इस फोन में 200MP कैमरा के कई दमदार फीचर्स होंगे।

Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition: शाओमी ने आधिकारिक तौर पर Redmi Note 13 Pro+ के World Champions Edition फोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी। कंपनी ने कहा है वह इस फोन को 30 अप्रैल को लॉन्च करेगा। इसके साथ ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं। आइए इस फोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition: लॉन्च डेट
Xiaomi ने अपने आधिकारिक X (पूर्व में Twitter) अकाउंट पर रेमडी के अपकमिंग फोन का एक पोस्ट जारी किया है। पोस्टर में जिक्र करते हुए बताया गया है कि Redmi Note 13 Pro+ का वर्ल्ड चैंपियन एडिशन को 30 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यानी 30 अप्रैल को मार्केट में धमाल होने वाला है। हालांकि, ब्रांड ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि अपकमिंग एडिशन में डिजाइन और स्पेसिफिकेशन में बदलाव होगा या नहीं।

200MP कैमरा से होगा लैस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition में 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जिससे बेहतरीन फोटोग्राफी किया जा सकेगा। साथ ही इसमें 120W का फास्ट चार्जर होगा। इसके अलावा, Redmi के इस स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग मिली है, जो इसे स्प्लैश प्रूफ और डस्ट प्रूफ बनाती है।

कुल मिलाकर रेडमी का यह नया स्मार्टफोन उन यूजर्स के लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है, जो फोटोग्राफी करने का शौक रखने के साथ-साथ गेम खेलने के शौकीन हैं। यह फोन हर मामले में बेहतरीन परफॉर्मेंस करता है।

यह भी पढ़ेंः 5 हजार सस्ते में मिल रहा Vivo T2 Pro 5G फोन, 19,650 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी, जल्दी से करें Order

Redmi Note 13 Pro Plus के स्पेसिफिकेशन
रेडमी नोट 13 प्रो प्लस फोन को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.67 इंच का डिस्प्ले, 5000 mAh Battery और Mediatek Dimensity 7200 Ultra 5G Processor है। कैमरे के मोर्चे पर इस फोन में 200MP (OIS) + 8MP + 2MP ट्रिपल रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा है।

5379487