Logo
Realme P1 Pro Flipkart Offer: हाल ही में लॉन्च हुए Realme P1 Pro को फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त बैंक डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है और इसमें कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं।

Realme P1 Pro Flipkart Offer: रियलमी ने हाल ही में भारत में Realme P1 और Realme P1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। पिछले हफ्ते, कंपनी ने Realme P1 Pro का फीनिक्स रेड वेरिएंट पेश किया किया, जो लिमिटेड समय के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध था। अब, Realme P1 Pro आधिकारिक तौर पर फ्लिपकार्ट पर आकर्षक छूट के साथ उपलब्ध है। आइए ऑफर और इस फोन के खासियतों पर एक नजर डालते हैं...

Realme P1 Pro की कीमत और ऑफर
यह स्मार्टफोन वर्तमान में फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपए और 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपए है। ब्रांड एसबीआई क्रेडिट/डेबिट कार्ड लेनदेन के साथ-साथ अन्य बैंक कार्ड के उपयोग पर 1,000 रुपए की अतिरिक्त छूट भी दे रहा है। इसका मतलब है कि इच्छुक ग्राहक रियलमी पी 1 प्रो को 20,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। फोन फीनिक्स रेड और पैरट ब्लू कलर ऑप्शन में आता है।

Realme P1 Pro के स्पेसिफिकेशन
रियलमी पी 1 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.7-इंच FHD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले है। यह स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 5G चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 45W सुपरवूक फास्ट चार्जर के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है, जो लंबे समय तक चलती है और फोन को चालू रखती है।

यह भी पढ़ेंः मई में लॉन्च होंगे Samsung, Google, Motorola, OnePlus, Vivo के धांसू स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

कैमरे के मोर्चे पर, रियलमी पी 1 प्रो में Sony LYT-600 सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। यह एंड्रॉयड 14 आधारित Realme UI 5.0 ओएस पर काम करता है। कंपनी ने दावा किया है कि फोन को 3 ओएस अपडेट और 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः Vivo का नया V30e फोन भारत में लॉन्च, 50MP सेल्फी कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी-प्रोसेसर, चेक करें कीमत और स्पेसिफिकेशन

क्यों खरीदें?
Realme P1 Pro को खरीदने का एक नहीं कई वजह हो सकते हैं। सबसे पहले कंपनी ने इस फोन की कीमत बजट में रखी है। यानी जिन भी यूजर्स की बजट 20 हजार रुपए के आस-पास है तो वह इस फोन को अपना बनाने की सोच सकते हैं। साथ ही इस फोन में शानदार कैमरा सेटअप, पावरफुल बैटरी, बेहतरीन प्रोसेसर और स्टोरेज की क्षमता भी भरपुर है, जो ग्राहकों आकर्षित करता है।

(नोट: हम यहां फोन की खरीदारी की सलाह नहीं दे रहे। ये आप खुद डिसाइड करें कि आपकी जरूरत क्या है और आपको फोन में क्या-क्या चाहिए।)

5379487