Logo
Realme C65: ग्लोबल बाजार में टेक कंपनी रियलमी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं। कंपनी का यह नया फोन रियलमी C65 हैं। इस फोन को वियतनाम में 4 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा हैं।

Realme C65 launched in vietnam: ग्लोबल बाजार में टेक कंपनी रियलमी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं। कंपनी का यह नया फोन रियलमी C65 हैं। इस फोन को वियतनाम में 4 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा हैं। भारत के अलावा इस फोन को कई और देशों जैसे इंडोनेशिया, बांग्लादेश, मलेशिया, फिलीपींस में भी पेश किया जाएगा। हालांकि, यह फोन किस देश में किस दिन लॉन्च हो रहा है, इसे लेकर पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। इस फोन में आपको तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, पर्पल और गोल्ड हैं। Realme C65 का ऑफिशियल डिजाइन Samsung Galaxy S22 जैसा है।

Realme C65 की विशेषतांए 
अगर इस फोन की खूबियों की बात करें तो इसको सेंटर पंच होल डिस्प्ले और डायनैमिक बटन के साथ लाया जा रहा है। साथ ही इस फोन को  Helio G85 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। Realme C65 में 5000mAh बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की आशंका है। वही, इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 625 निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.67 इंच IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी।  

कैमरा क्वालिटी 
फोन में कैमरा सैटअप की बात करें तो  फ्लिकर सेंसर के साथ प्राइमरी यानि मैन कैमरा 50MP का और 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। यह Android 14 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।  फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। 

Realme C65 5G Price
Realme C65 को तीन रैम वेरिएंट- 4GB, 6GB और 8GB में लॉन्च किए जाने की संभावना है। इसकी कीमत को लेकर लेकर कहा गया है कि भारत में इसकी कीमत 12,000 रुपये से 15,000 हजार रुपये के बीच हो सकती हैं। बता दें, फोन के स्पेक्स को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

5379487