Logo
election banner
POCO M6 Pro 5G Discount Offer Price In India: फ्लिपकार्ट पर पोको का M6 Pro 5G फोन अब तक की सबसे बड़ी छूट के साथ उपलब्ध है। डिवाइस को आप 5,500 रुपए सस्ते में खरीद सकते हैं।

POCO M6 Pro 5G Discount Offer Price In India: कम बजट में नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप पोको एम 6 प्रो 5जी का चुनाव कर सकते हैं। पोको के इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को अब तक की सबसे बड़ी छूट के साथ मिल रहा है। यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। POCO M6 Pro 5G के 6GB रैम वेरिएंट को इस समय 5,500 रुपए की भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फोन पर Bank Offer, EMI और Exchange Offer भी मिल रहा है, जिसका लाभ लेने के बाद फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। तो आइए पोको के डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

POCO M6 Pro 5G को सस्ते में ले जाएं घर
ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर यह स्मार्टफोन (6GB+128GB) इस दौरान 5,500 रुपए की सीधी छूट के बाद 11,499 रुपए में सेल के लिए लिस्टेड है। साथ ही डिवाइस को Flipkart Axis Bank Card की मदद से खरीदने पर 5% कैशबैक भी मिल रहा है। इतना ही नहीं ग्राहक पोको के इस फोन को 1,917 रुपए/महीने की No cost EMI के  जरिए भी अपना सकते हैं। फोन को खरीदने के लिए Standard EMI का भी ऑप्शन उपलब्ध है।

POCO M6 Pro 5G
POCO M6 Pro 5G Price In India

पोको एम 6 प्रो 5जी पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 9,900 रुपए तक की एक्सचेंज छूट पा सकते हैं। हालांकि, यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, एरिया और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करेगी। इसलिए हम सलाह देते हैं कि डिवाइस खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट की साइट पर विजिट करके ऑफर की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें।

यह भी पढ़ेंः फिर सस्ता हुआ धाकड़ 5G फोन, इस बार पूरे 5,000 रुपए की सीधी छूट, बैंक डिस्काउंट अलग से, जल्द करें ऑर्डर

POCO M6 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन
पोको का यह स्मार्टफोन 6.79 इंच Full HD+ Display, Snapdragon 4 Gen 2 Processor और 5000 mAh Battery के साथ आता है। कैमरे के मोर्चे पर, पोको एम 6 प्रो 5जी के रियर में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

5379487