Logo
election banner
OPPO A3 Pro 5G: ओप्पो अपने नए A3 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन सामने आए हैं।

OPPO A3 Pro 5G: ओप्पो अपने नए पावरफुल A3 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। सामने आ रहे लीक से संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। एक लेटेस्ट लीक में इसके रेंडर को दिखाया गया है, जिससे इसके डिजाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। यह लीक टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर (onleaks) के जरिए आई है।

OPPO A3 Pro 5G का डिजाइन
ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में बैक पैनल पर A2 Pro जैसा ही सर्कुलर कैमरा आइसलैंड है। इसमें दो सेंसर- एक डमी यूनिट और एक एलईडी फ्लैश है। इसका डिजाइन Huawei Mate सीरीज और OPPO Find X-सीरीज जैसा लगता है। पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन दाईं ओर स्थित हैं। ऐसा लगता है कि यह स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

सामने की तरफ, OPPO A3 Pro 5G में कर्व्ड डिस्प्ले है। स्क्रीन में सेंटर-अलाइन पंच-होल कटआउट है। फोन के निचले हिस्से में यूएसबी-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। रेंडरर्स में 3.5mm हेडफोन जैक का पता नहीं चला। ऐसे में हो सकता है कि इस फोन में हेडफोन जैक का अभाव हो, जो कुछ यूजर्स को निराश कर सकता है।

यह भी पढ़ेंः POCO M6 Pro 5G पर पहली बार 6,000 रुपए तक छूट! एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी, जल्द करें Order

6.7 इंच बड़ी स्क्रीन से होगा लैस
onleaks से पता चलता है कि ओप्पो ए3 प्रो 5जी का डायमेंशन 162.7 x 74.5 x 7.8mm होगा। इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा लेकिन रेजोल्यूशन, पैनल टाइप और रिफ्रेस रेट का पता नहीं चला है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों ओप्पो के इस स्मार्टफोन से जुड़े अन्य विवरण सामने आ सकते हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487