Logo
election banner
Nothing Phone 2a manufacturing In India: नथिंग ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि आगामी Nothing Phone 2a स्मार्टफोन 'मेड इन इंडिया' होगा। यह डिवाइस 5 मार्च को लॉन्च होने वाला है।

Nothing Phone 2a manufacturing In India: नथिंग अपने नए बजट स्मार्टफोन नथिंग फोन 2 ए को भारत में 5 मार्च को लॉन्च करने वाला है। हालांकि, पिछले कई दिनों से इस बात की चर्चा हो रही थी कि क्या अपकमिंग नथिंग फोन का मैन्युफैक्चरिंग इंडिया में होगा। अब, ब्रांड ने इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है और कहा है कि नथिंग फोन 2 ए 'मेड इन इंडिया' है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

'मेड इन इंडिया' होगा Nothing Phone 2a
लंदन स्थित स्टार्टअप भारतीय बाजार में लोकल मैन्युफैक्चरिंग की ओर रुख कर रहा है। इस कदम से न केवल अधिक नौकरियां पैदा करने में मदद मिलेगी बल्कि ब्रांड को क्षेत्र में अपना निवेश बढ़ाने में भी मदद मिलेगी। आगामी नथिंग फोन 2ए दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु में विनिर्माण प्लांट में बनाया जाएगा। याद दिला दें कि नथिंग फोन (1) और फोन (2) का मैन्युफैकचरिंग भी स्थानीय स्तर पर किया गया था।

Nothing Phone 2a manufacturing In India
Nothing Phone 2a manufacturing In India

विशेष रूप से, नथिंग फोन (2ए) का वैश्विक लॉन्च भारत में होगा। ब्रांड घोषणा के लिए एक लाइव स्ट्रीम स्थापित करेगा और नई दिल्ली में एक इवेंट भी आयोजित करेगा। नथिंग ने दिग्गज बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को अपने प्रोडक्ट्स के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। आपको बता दें कि नथिंग फोन (2a) एक कस्टम डाइमेंशन 7200 प्रो SoC से लैस है।

यह भी पढ़ेंः Vivo ने हमेशा के लिए घटा दी V29e की कीमत, अब मात्र इतने रुपए में लाएं घर

Nothing Phone 2a भारत में 5 मार्च को होगा लॉन्च
कंपनी 5 मार्च 2024 को स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा, इसका पूरा डिजाइन भी हाल ही में सामने आया है। ब्रांड इस दिन अपने CMF Neckband Pro  और CMF Buds को भी लॉन्च कर सकता है। हालांकि, अब आपको ज्यादा दिन इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ेंः होश उड़ाने आया सैमसंग का नया 5G फोन, कीमत मात्र इतनी

Nothing Phone 2a Specifications
डिवाइस में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सिस्टम है जिसमें OIS असिस्टेड 64MP प्राइमरी सेंसर और 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें ऑटोफोकस के साथ 50MP का फ्रंट कैमरा है। हैंडसेट एंड्रॉयड 14 पर आधारित फनटच ओएस 14 को बूट करता है। वीवो के इस फोन का वजन 180.5 ग्राम है और यह 7.57mm पतला है।

5379487