Logo
Motorola Moto G04s Launch Date: मोटोरोला ने अपने अपकमिंग पावरफुल बजट स्मार्टफोन- G04s की लॉन्च डेट कंफर्म दी है। ब्रांड ने कहा है कि वह इस फोन को 30 मई को लॉन्च करेगा।

Motorola Moto G04s Launch Date: मोटोरोला ने अप्रैल 2024 में यूरोपीय बाजार में Moto G04s स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब, ब्रांड ने इस फोन को भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की है। यह डिवाइस एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसमें कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। आइए अबतक सामने आए डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

Motorola Moto G04s फोन इस दिन होगा लॉन्च
मोटोरोला ने कहा है कि मोटो G04s फोन को भारत में 30 मई 2024 को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, यह डिवाइस विशेष रूप से लोकप्रिय ई-रिटेलर फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा। आगामी मोटोरोला बजट फोन के लॉन्च को टीज करते हुए एक फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है। जैसा कि ऊपर बताया कंपनी ने G04s को पहले ही यूरोप में लॉन्च कर चुकी है, जिसमें 6.56-इंच IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन HD+ और रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3  और एक सेंटर एलाइन पंच होल कटआउट है। ऐसे में उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन भारत में भी यूरोपीय मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होगा।

Motorola Moto G04s के स्पेसिफिकेशन (यूरोपीय मॉडल)
हुड के तहत, यह UNISOC T606 प्रोसेसर से लैस आता है, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का सपोर्ट मिलता है, जिसके माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस 8GB रैम तक वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट मिलता है।

कैमरे के मोर्चे पर, इसमें रियर में 50 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 14 ओएस आधारित MyUX पर चलता है। डिावाइस को पावर देने वाला 5,000mAh का बड़ा बैटरी पैक है, जो 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Motorola Moto G04s की कीमत
यूरोप में Moto G04s फोन को चार कलर ऑप्शन- कॉनकॉर्ड ब्लैक, सी ग्रीन, सैटिन ब्लू और सनराइज ऑरेंज में पेश किया गया है। उम्मीद है कि भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपए से कम हो सकती है।

5379487