Logo
election banner
मोटोरोला ने अपने अपकमिंग मोबाइल की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा और स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है। जबकि इसमें 12GB तक का रैम सपोर्ट देने की उम्मीद है।

मोटोरोला भारत में अपना नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को अप्रैल महीने में पेश किया जाएगा। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का ऑफिसियली खुलासा कर दिया है। जी हां... 3 अप्रैल को Motorola Edge 50 Pro लॉन्च हो जाएगा। Motorola ने सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया है कि भारत में तीन अप्रैल को नया स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से फोन का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इतना तय है कि ये मोबाइल Motorola Edge 50 Pro ही होगा।

Motorola Edge 50 Pro की संभावित खूबियां
Motorola Edge 50 Pro को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स में फोन की स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन को लेकर जानकारी सामने आ चुकी हैं। इसके मुताबिक, फोन 165Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.7 इंच का डिस्प्ले से लैस होगा। जबकि उम्मीद है कि फोन में क्वालकॉम का Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जाएगा। फोन में 12GB रैम होगी। जबकि पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी जाएगी। यह 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा। फोन के कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ दो सेकेंडरी कैमरा भी होंगे। कैमरा सेटअप में वाइड एंगल कैमरा और टेलीफोटो लेंस भी दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : Samsung अपने इन Galaxy Device's  में रोल आउट करेगा AI फीचर्स, जानें डिटेल्स 

AI स्मार्टफोन भी लाएगी मोटोरोला
कुछ दिनों पहले कंपनी ने होम मार्केट चीन में अपकमिंग Moto X50 Ultra स्मार्टफोन की F1 के साथ पार्टनरशिप को टीज किया था। अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह फोन अमेरिका में Motorola Edge+ (2024) के नाम से पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने Moto X50 Ultra को अपना पहला AI स्मार्टफोन के रूप में भी टीज किया था।

5379487