Logo
election banner
JBL Wave Flex TWS earbuds Launched In India: जेबीएल ने भारतीय बाजार में अपने Wave Flex TWS earbuds को लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स 32 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और इसकी कीमती मात्र 2799 रुपए है। जानिए डिटेल्स...

JBL Wave Flex TWS earbuds Launched In India: जेबीएल ने भारतीय बाजार में अपने वेव फ्लेक्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड को लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स टॉक थ्रू फीचर और 32 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स अमेजन पर 6 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

JBL Wave Flex TWS earbuds की खासियत
ईयरबड्स IP54 रेटेड वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस है। इसमें बेहतरीन ऑडियो अनुभव के लिए 12mm ड्राइवर है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 है। ये हल्के डिजाइन (प्रति बड 7.6 ग्राम, चार्जिंग केस के लिए 35.1 ग्राम) के साथ आते हैं, जो इसे शानदार बनाता है।

वेव फ्लेक्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स अच्छी बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। कंपनी दावा करती है कि ये एक बार चार्ज होने के बाद 8 घंटे तक का प्लेबैक और चार्जिंग केस से अतिरिक्त 24 घंटे का प्लेबैक प्रदान करते हैं। ये भी दावा है कि ईयरबड्स 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक चलते हैं।

यह भी पढ़ेंः Flipkart पर Motorola के इस 5G फोन पर 5 हजार की छूट, जल्द करें ऑर्डर

ये ईयरबड्स स्मार्ट एम्बिएंट तकनीक जैसी सुविधाओं से लैस हैं, जिसमें ईयरबड्स को हटाए बिना बात करने के लिए टॉकथ्रू और आपके एनवायरमेंट से जुड़े रहने के लिए एम्बिएंट अवेयर शामिल है। ईयरबड्स हैंड्स-फ्री कॉल को भी सपोर्ट करते हैं और आसान मीडिया स्विचिंग के लिए स्मार्ट ऑडियो और वीडियो मोड है। ईयरबड्स जेबीएल हेडफोन ऐप को भी सपोर्ट करते हैं।

JBL Wave Flex TWS earbuds: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने इस ईयरबड्स की कीमत 2799 रुपए रखी है। जहां तक उपलब्धता की बात है तो ये धांसू ईयरबड्स 6 मार्च, दोपहर 12 बजे से Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। ग्राहक JBL Wave Flex TWS earbuds को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

jindal steel
5379487