Logo
election banner
iQOO Neo 9 Pro Pre-Booking Date Confirm: आइकू 22 फरवरी को अपने Neo 9 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग डेट की घोषणा की है। यहां लॉन्च ऑफर सहित इस डिवाइस से जुड़ी जानकारियां उपलब्ध है।

iQOO Neo 9 Pro Launch Date In India: आइकू ने भारत में 22 फरवरी को अपने iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। अब, कंपनी ने लॉन्च से पहले डिवाइस के लिए प्री- बुकिंग की तारीख की घोषणा की है। कंपनी ने अमेजन पर एक लेटेस्ट माइक्रोसाइट लाइव की है, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 8 फरवरी से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। टीजर इमेज में लॉन्च ऑफर की भी जानकारी दी गई है। आइए एक नजर डालते हैं...

इस दिन से शुरू होगी प्री-बुकिंग
अमेजन की साइट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट में बताया गया है कि iQOO Neo 9 Pro को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और इसकी प्री-बुकिंग 8 फरवरी, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। टीजर इमेज के मुताबिक, डिवाइस को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट के साथ 2 साल की वारंटी और एक्सक्लूसिव लॉन्च डे ऑफर का लाभ मिलेगा। ध्यान दें कि, प्री-बुकिंग का लाभ लिमिटेड स्टॉक पर मिलेगा।

iQOO Neo 9 Pro
iQOO Neo 9 Pro Pre-Booking Date

यह भी पढ़ेंः सेल शुरू होने से पहले OnePlus 12R को मिला पहला अपडेट, कैमरे होंगे और बेहतरीन, जानें Details

iQOO Neo 9 Pro के स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अब तक सामने आए जानकारी के मुताबिक, iQOO Neo 9 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस है। यह एक फ्लैगशिप ग्रेड प्रोसेसर है जिसने इसे AnTuTu पर 1.7 मिलियन से अधिक का स्कोर प्राप्त करने में मदद की। इस चिपसेट को 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः जबरदस्त, शानदार, जिंदाबाद..., लावा ने लॉन्च किया धाकड़ Smartphone, कीमत 8,000 से कम

डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी 5,160mAh की बैटरी दे रही है, जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरे के मोर्चे पर, आपको इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX920 प्राइमरी सेंसर मिलेगा जिसके साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस जो जोड़ा गया है। यानी आप आइकू के इस अपकमिंग फोन के माध्यम से बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकेंगे।

 iQOO Neo 9 Pro फाइरी रेड और कॉन्करर ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। आप अपने पसंद के अनुसार कलर का चुनाव कर सकते हैं।

jindal steel Ad
5379487