Logo
election banner
Infinix Note 40 Pro 5G Series launch in April: इंफिनिक्स अप्रैल में नोट 40 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं।

Infinix Note 40 Pro 5G Series: इंफिनिक्स अपने नोट 40 प्रो 5जी सीरीज को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। कंपनी ने कहा है कि इसे इसी महीने यानी अप्रैल 2024 में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 108 मेगापिक्सल कैमरा है जो आपको उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा प्रदान करता है। इसके साथ ही, इसमें 100W फास्ट चार्जिंग की सुविधा है, जिससे आपका फोन तेजी से चार्ज हो सके और आप अपने फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकें। इसका डिस्पले भी उच्च दर्जे का है, जिसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट है, जो आपको बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करती है।

Infinix Note 40 Pro 5G Series: उपलब्धता
अपकमिंग फोन का माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जिससे पता चलता है कि यह लॉन्च होने के बाद इसी प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। माइक्रोसाइट इंफिनिक्स के इस फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा करता है। तो आइए अब इसके खासियतों के बारे में जान लेते हैं।

Infinix Note 40 Pro 5G Series के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन 55° कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी चार्जिंग स्पीड है। कंपनी ने कहा है कि यह स्मार्टफोन 100W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 20W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जो बैटरी को 8 मिनट में 50% चार्ज कर देगा। इसमें बेहतरीन बैटरी बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी है।

इतना ही नहीं Infinix Note 40 Pro 5G Series में शानदार कैमरा सेटअप भी है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 108MP का मेन कैमरा शामिल है। यह स्मार्टफोन MediaTek dimensity 7020 प्रोसेसर से लैस है, जो 12GB रैम के साथ जुड़ा है। इसमें 12GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है।

तीन कलर ऑप्शन में होगा लॉन्च
माइक्रोसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, यह स्मार्टफोन कुल तीन कलर ऑप्शन- Obsidian Black, Titan Gold और Vintage Green में उपलब्ध होगा। फिलहाल ब्रांड ने आधिकारिक लॉन्च डेट की जानकारी साझा नहीं की है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487