Logo
Honor Holly smartphone under 6K: फ्लिपकार्ट पर Honor Holly स्मार्टफोन को जबरदस्त ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। जिसे आप मात्र 6 हजार रुपए से भी कम में खरीद सकते है। यहां हम फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।

Honor Holly smartphone under 6K: यदि हम आपको कहें कि आप 32जीबी रैम वाले स्मार्टफोन को मात्र 6 हजार रुपए से भी कम में खरीदा जा सकता है, तो क्या विश्वास करेंगे? नहीं न... लेकिन फ्लिपकार्ट की डिस्काउंट डेज सेल से आप 6 हजार से भी कम में 32 जीबी रोम वाला स्मार्टफोन खऱीद सकते हैं। इस फोन का नाम Honor Holly  है। यह फोन 1 जीबी रैम और 16 जीबी रोम के साथ आता है, जिसे 32 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। चलिए फोन की कीमत और स्पेसीफिकेशन के बारें में भी विस्तार से जान लेते हैं। 

Honor Holly स्मार्टफोन की कीमत 
Honor Holly का यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 5,999 रुपए है। लेकिन यदि आप इसे एचडीएफसी बैंक के कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 1 हजार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। इस प्रकार आप इस डिवाइ को 6 हजार से भी कम में अपना बना सकते हैं।

खास बात है कि आप इस फोन को मात्र 211 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह हैंडसेट 12 महीने की वारंटी के साथ आता है। इसमें आपको अलग से 6 महीने की बैटरी की वारंटी भी दी जाती हैं। चलिए अब फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। 

Honor Holly स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन 
Honor का यह Holly स्मार्टफोन MT6582 चिपसेट Processor पर काम करता है। इसमें सामने की ओर 5 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती हैं। डिवाइस में पावर के लिए 2000 एमएच की Li-Polymer Battery बैटरी दी गई है। वहीं बात करें फोन में कैमरा की तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्लस का फ्रंट कैमरा मिलता है। 

ये भी पढ़ेः- जल्दी करें! मात्र ₹10,000 में मिल रहा realme Narzo N53, यहां से करें ऑर्डर 

5379487