Logo
election banner
Honor X9b Launch Soon In India: ऑनर 15 फरवरी को अपने एक धाकड़ स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है, जो 108MP ट्रिपल रियर कैमरे से लैस होगा। यह अपकमिंग डिवाइस Honor X9b है और यहां इसके बारे में पूरी जानकारी है।

Honor X9b Launch Date In India: ऑनर भारत में 15 फरवरी को आधिकारिक तौर पर अपने X9b स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। ब्रांड ने पहले ही डिवाइस के डिस्प्ले, चिपसेट, बैटरी और कॉन्फिगरेशन जैसी कई अन्य फीचर्स की पुष्टि की है। अब, कंपनी ने इस अपकमिग डिवाइस के कैमरे सेटअप की जानकारी दी है।

लॉन्च से पहले Honor X9b के कैमरे का खुलासा
कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि करते हुए बताया है कि भारत में लॉन्च होने वाला Honor X9b में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। अन्य बाजारों में उपलब्ध X9b की तरह, भारतीय मॉडल में भी 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा मिलने की संभावना है। इसके साथ ही एचटेक के सीईओ माधव शेठ ने दावा किया कि एक्स 9 बी में AI-पावर्ड मोशन-सेंसिंग कैमरा है। उन्होंने कहा कि यह डिजाइन रोलेक्स वॉच से प्रेरित है, जिसमें डुअल-रिंग एसथेटिक है।

Honor X9b के स्पेसिफिकेशन
हॉनर X9b में कर्व्ड-एज डिजाइन और इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। स्क्रीन 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। हुड के नीचे, डिवाइस में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट है, जो 8GB रैम, 8GB वर्चुअल रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से जुड़ा होगा। कंपनी इस फोन में 5800 mAh की पावरफुल बैटरी देने की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः सैमसंग के दो धाकड़ स्मार्टफोन के डिजाइन लीक, लॉन्च करीब

डिवाइस में मैजिक ओएस 7.2 यूआई की सुविधा होने की पुष्टि की गई है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह एंड्रॉयड 13 या 14 पर चलेगा। फोन दो कलर ऑप्शन- मिडनाइट ब्लैक और सनशाइन ऑरेंज में आएगा।

चॉइस X5 ईयरबड्स और चॉइस वॉच भी होंगे लॉन्च
ऑनर 15 फरवरी के इवेंट में एक्स 9 बी के साथ चॉइस X5 ईयरबड्स और चॉइस वॉच को भी लॉन्च करेगा। X9b खरीदने वालों को 2,999 रुपये का मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान मुफ्त मिलेगा, जो खरीदारी के पहले छह महीनों के भीतर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट की पेशकश करेगा। यह 18 महीने की वारंटी और डोर-टू-डोर असिस्टेंस (Door to Door assistance) के साथ भी आएगा।

यह भी पढ़ेंः लाल रंग में उपलब्ध हुआ Realme 12 Pro Plus, देखते ही खरीदने का करेगा मन

फिलहाल, ब्रांड ने इन डिवाइसों की कीमतों के बारे जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Honor X9b की भारत में कीमत 30,000 रुपये हो सकती है और इसमें 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलेगा।

5379487