Logo
Beats Solo Buds launched: Beats ने अपने नए ईरबड्स Beats Solo Buds को लॉन्च कर दिया है। ये बड्स बीट्स के अब तक के सबसे छोटे बड्स है, जो टोटल 18 घंटे का प्लेटाइम देते हैं।

Beats Solo Buds launched: एप्पल के ब्रांड बीट्स ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इनका नाम Beats Solo Buds है। यह कंपनी के अब तक के सबसे छोटे ईयरबड्स है। इन छोटू ईयरबड्स में साउंड क्वालिटी के साथ फास्ट चार्जिंग और लंबी बैटरी लाइफ भी मिलती है। चलिए इन Beats बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन भी बारें में डिटेल से जानते हैं। 

Beats Solo Buds के स्पेसिफिकेशन 
सोलो बड्स में Beats का अब तक का यह सबसे छोटा डिज़ाइन है, जो लंबे समय तक सुनने के लिए आरामदायक फ़िट सुनिश्चित करता है। एर्गोनॉमिक एंगल नोजल और लेजर-कट वेंट मिलकर ऑडियो परफॉर्मेंस को बेहतर बनाते हैं। इसके अलावा यह अतिरिक्त कंफर्म के लिए कान के दबाव को कम करते हैं।  यह बड्स 4 अलग-अलग साइज (XS, S, M, L) में उपलब्ध है। ये ईयरटिप्स आसपास के शोर को कम करते हुए और पर्सनलाइज्ड लिस्निंग एक्सपीरियंस के लिए एक सुरक्षित और आरामदायक फ़िट की गारंटी देते हैं।

सोलो बड्स साइज में छोटे होने के बाद भी जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। Beats Solo Buds डुअल लेयर वाले वाले ट्रांसड्यूसर सभी फ्रीक्वेंसी में डिस्टॉर्शन को कम करते हैं, जिससे एक पावरफुल ऑडियो मिलता है। यह बड्स बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन एडवांस्ड नॉइज रिडक्शन एल्गोरिदम के साथ आते हैं, जो माइक्रोफोन कॉलिंग के दौरान क्रिस्टल कॉल क्वालिटी सुनिश्चित करते हैं। 

सोलो बड्स क्लास 1 ब्लूटूथ तकनीक से लैस होते हैं, जो मिनिमल सिग्नल लॉस के साथ स्टेबल कनेक्शन के लिए लंबी रेंज प्रदान करते हैं। मल्टी-फंक्शनल "बी" बटन आपको म्यूजिक को कंट्रोल करने, कॉल का जवाब देने या वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने की अनुमति देता है। आप iOS सेटिंग या बीट्स ऐप के माध्यम से वॉल्यूम कंट्रोल के लिए "बी" बटन फ़ंक्शन को और कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

5 मिनट में मिलेगा 1 घंटे का प्लेबैक टाइम 
इन बड्स में बैटरी लाइफ़ भी एक और खासियत है। कंपनी का दावा है कि, ये सोलो बड्स बीट्स इयरफ़ोन में अब तक का सबसे लंबा प्लेटाइम मिलता हैं, जिसमें कुल 18 घंटे का प्लेबैक शामिल है। इसमें USB-C चार्जिंग पोर्ट मिलता है। इसमें एक और खास बात हैं कि जब आप सफर पर हैं और इसे आपको तुरंत चार्ज करना हैं, तो ये सोलो बड्स फ्यूल टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करते हैं। इस तकनीक से यह सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 1 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान कर सकते हैं। 

Beats Solo Buds की कीमत और उपलब्धता  
सोलो बड्स चार स्टाइलिश कलर ऑप्शन- मैट ब्लैक, स्टॉर्म ग्रे, ऑरोरा पर्पल और क्रिस्टल रेड में उपलब्ध है। इसकी कीमत $79.99 (लगभग 6,666 रुपए) है। यह बड्स 18 जून से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे, जिनकी आधिकारिक बिक्री दो दिन बाद 20 जून को होगी।

ये भी पढेः- ASUS ROG Strix XG27UCG 4K मॉनीटर डुअल रिफ्रेश रेट मोड के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

5379487