logo
Breaking

TMC सांसद प्रसून बनर्जी ने पुलिसकर्मी को मारा थप्‍पड़, मामला दर्ज

सांसद ने कहा कि वो इस तरह की घटनाओं में शामिल नहीं रहते हैं और ऐसा नहीं कर सकते।

TMC सांसद  प्रसून बनर्जी ने पुलिसकर्मी को मारा थप्‍पड़, मामला दर्ज

कोलकाता. पुलिसकर्मी को कथित तौर पर थप्‍पड़ मारने पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रसून बैनर्जी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बैनर्जी ने पुलिसकर्मी को कथित तौर पर उस समय थप्पड़ मारा था, जब उनकी कार को शहर के लेक टाउन इलाके की एक सड़क पर ‘जबरन प्रवेश’से रोका गया। लेक टाउन पुलिस चौकी के एक अधिकारी ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने के लिए प्रसून बैनर्जी के खिलाफ कल रात मामला दर्ज किया गया। हमने जांच शुरू कर दी है और यातायात पुलिसकर्मी का बयान भी ले लिया है।

नहीं मिला कोई नोटिस, यह हमारा अंदरूनी मामला हैः साक्षी महाराज

बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट के कांस्टेबल ने एक भाषायी चैनल से कहा, ‘कार (बनर्जी की) गलत रुट लेना चाहती थी और उसने जबरन सडक पर प्रवेश करने की कोशिश की। जब मैंने चालक से थोडा इंतजार करने को कहा तो उसने सुनने से इनकार कर दिया और मुझसे कहा कि जिसे बुलाना चाहते हो उसे बुला लो।’

हरियाणा-दिल्ली में रिश्तों की नई बुनियाद, सरकार राजनीति नहीं होने देगी: खट्टर

हालांकि इसी पुलिस चौकी के और बिधाननगर पुलिस आयुक्तालय के अधिकारियों ने कल इस घटना से इंकार किया था। यह पुलिस चौकी इसी आयुक्तालय के तहत आती है। भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान और हावड़ा से तृणमूल कांग्रेस के सांसद बैनर्जी ने इन आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि मैं ऐसे किसी काम में शामिल नहीं रहा हूं और न ही कभी ऐसा करूंगा।

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस ने अजय माकन को सौंपी चुनावी कैंपेन की कमान

नीचे की स्लाइड्स में जानिए, क्‍या कहा पुलिसकर्मी ने -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top