logo
Breaking

TMC को तोड़ने के लिए मुकुल राय का इस्‍तेमाल कर रही है बीजेपी, कांग्रेस ने लगाया आरोप

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि हर दिन तृणमूल कांग्रेस में अंदरूनी कलह बढ़ रही है और जल्द ही पार्टी का विघटन हो जाएगा।

TMC को तोड़ने के लिए मुकुल राय का इस्‍तेमाल कर रही है बीजेपी, कांग्रेस ने लगाया आरोप

कोलकाता. पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अधीर चौधरी ने आरोप लगाया कि भाजपा तृणमूल कांग्रेस को ‘तोड़ने’ के लिए मुकुल राय का ‘इस्तेमाल’ कर रही है। उन्होंने आरोप लगाए कि सीबीआई तृणमूल महासचिव के मामले में धीमे कार्रवाई कर रही है। चौधरी ने कहा कि मेरा निजी तौर पर मानना है कि भाजपा तृणमूल को तोड़ने के लिए राय का इस्तेमाल कर रही है, इसलिए सारदा घोटाले की जांच में सीबीआई राय को लेकर धीमे चल रही है।

सोनिया की चुनावी रैली, 'आप' और बीजेपी पर लगाया झूठा वादा करने का आरोप

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि हर दिन तृणमूल कांग्रेस में अंदरूनी कलह बढ़ रही है और जल्द ही पार्टी का विघटन हो जाएगा। चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि तृणमूल पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच अंदरूनी कलह रोज बढ़ रही है और पार्टी का जल्द विघटन हो जाएगा। एजेंसी ने राय से 30 जनवरी को सारदा चिटफंड घोटाले के सिलसिले में पूछताछ की थी। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह जांच एजेंसी से सहयोग करेंगे।

दिल्‍ली चुनाव: कुमार विश्‍वास पर बीजेपी ने कराई FIR, किरण बेदी पर की थी अभद्र टिप्‍पणी

राज्यसभा सदस्य को सीबीआई ने 12 जनवरी को पहली बार समन किया था जो उस वक्त दिल्ली में थे। तब उन्होंने कहा था कि कोलकाता लौटने पर वह सबसे पहले सीबीआई से मिलेंगे।

विज्ञापन विवाद PART-2, BJP ने अग्रवाल समाज को बताया उपद्रवी- अरविंद

बहरहाल 14 जनवरी को यहां लौटने के बाद उन्होंने एजेंसी के समक्ष उपस्थित होने के लिए 15 दिनों का समय मांगा और कहा कि राज्य में दो सीट पर होने वाले उपचुनावों को लेकर वह व्यस्त हैं। वह 15 जनवरी को फिर दिल्ली रवाना हो गए।

नीचे की स्लाइड्स में जानिए, दिल्‍ली चुनाव में क्‍या है कांग्रेस की स्‍ि‍थति-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top