Logo
election banner
हल्द्वानी रविवार की देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार बोलेरो कार ने 1,2 नहीं पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान मौके पर उपस्थित लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर- उधर भागते नजर आए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने वाहन में सवार एक युवती और चालक समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Car accident: उत्तराखंड के हल्द्वानी में नशे मे धुत बोलेरो चालक ने पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। जिसमें कुछ सड़क पर चल रहीं थी और कुछ गाड़ियां खड़ी रहीं। टक्कर मारने के बाद भी चालक नहीं रुका बल्कि भागते हुए नहर कवरिंग रोड पर केवीएम स्कूल के पास डायग्नोस्टिक सेंटर को भी टक्कर मार दी। ठोकर लगने के बाद गाड़ी रुक गई। स्थानीय लोगों ने वाहन चालक और उसमे सबार एक युवती समेत तीन लोगों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा त्वरित ही चालानी कार्रवाई की गई साथ ही गाड़ी को भी सीज कर दिया।

अनियंत्रित होकर डायग्नोस्टिक सेंटर से टकराई बोलेरो
डायलिस के अनुसार रविवार की रात करीब 10 बजे बोलेरो वाहन में सवार 3 लोग ऊंचा पुल से कालू सिद्ध मंदिर के तरफ जा रहे थे। जिसमें तेज रफ्तार बोलेरो ने 5 गाड़ियों को टक्कर मार दी। वहां पर उपस्थित लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया था। वाहनों में टक्कर मारने के बाद चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और बोलेरो को मुखानी से क्रियाशील रोड की तरफ लेकर भाग निकला। भागते वक्त ही बोलेरो का बैलेंस बिगड़ गया और अनियंत्रित होकर एक डायग्नोस्टिक सेंटर से टकरा गई।

वाहन को किया गया सीज
कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक एवं उसमे सवार लोगों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस थाने लेकर आई मेडिकल में नशे में होने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद गाड़ी को सीज कर तीनों लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की गई है। अभी तक जिन गाड़ियों में टक्कर मारी गई है उनके तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है। अगर शिकायत की जाती है, तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

5379487