Logo
election banner
उत्तर प्रदेश में एक पति को अपनी पत्नी से चाय मांगना काफी भारी पड़ गया। जैसे ही पति ने अपनी पत्नी से चाय मांगी, तभी उसकी पत्नी ने गुस्से में आकर पति पर कैंची से हमला कर दिया।

UP Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। सर्दी के मौसम में पति को पत्नी से गर्मागर्म चाय की डिमांड करना भाड़ी पड़ गया। चाय की मांग पर पत्नी भड़क गई और गुस्से में आकर उसने पति की आंख में कैंची घोंप दी।

गर्मागर्म चाय की डिमांड करना पड़ा भारी 
जिससे पति की आंख लहुलुहान हो गई। उसकी आंख से खून बहने लगा। वह दर्द से चिल्लाने लगा। इसके बाद पत्नी फौरन घर छोड़कर फरार हो गई। शख्स के चिल्लाने की आवाज सुनकर भाभी और भतीजे उसके पास आए। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी और उसे इलाज के लिए लेकर अस्पताल गए। फिलहाल पीड़ित पति का मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

तीन साल पहले हुई थी शादी
दरअसल, बड़ौत के रहने वाले 28 साल के अंकित की शादी तीन साल पहले रमाला थाना इलाके के सूप गांव में रहने वाली एक लड़की से हुई थी। शादी के कुछ सालों तक सबकुछ ठीक चलता रहा लेकिन पिछले डेढ़ सालों से दोनों में अक्सर विवाद होता रहता है। उनके बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच जब अंकित ने पत्नी से चाय मांगी तो वह गुस्सा कर कमरे में गई। इसके बाद वह कमरे से कैंची लेकर आई और चारपाई पर बैठे पति की आंख में घोंप दी।

इसके बाद अंकित दर्द से चिल्लाने लगा। जब पत्नी को लगा कि अब वह पकड़ी जाएगी। इसलिए वह घर छोड़कर फरार हो गई। परिजन अंकित को सीएचसी लेकर गए जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। 

महिला को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की दो टीम लगी
मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी दोनों के बीच मारपीट होती है। रिपोर्ट के अनुसार, तीन दिन पहले ही महिला ने अपने पति और जेठ-जेठानी के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जानकारी सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले में सीओ बड़ौत ने कहा कि महिला को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487