Subrata Pathak on Akhilesh Yadav Kannauj elction: लोकसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग क बाद बयानबाजी का दौर तेज हो गया है। महंगाई, बेरोजगारी और डेवलपमेंट के मुद्दों की बजाय व्यक्तिगत आरोप प्रत्यरोप को महत्व दिया जा रहा। भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव को कन्नौज से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। 

Subrata Pathak ने कन्नौज चुनाव पर बोले...

  • उत्तर प्रदेश के कन्नौज से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने समाचार एजेंसी से चर्चा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव की जेब में है। वह कभी किसी को टिकट दे सकते हैं और कभी किसी का टिकट काट सकते हैं। 
  • सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव को सलाह देते हुए कहा कि कन्नौज से कोई और चुनाव लड़ा तो जमानत जब्त हो जाएगी। इसलिए यहां से अखिलेश यादव को चुनाव लड़ना चाहिए। ताकि, कम से कम बराबरी की लड़ाई तो हो। 

सपा की सुरक्षित सीट हुआ करती थी कन्नौज 
कन्नौज लोकसभा सीट से भाजपा ने सिटिंग सांसद सुब्रत पाठक को प्रत्याशी बनाया है। 2019 के चुनाव में उन्होंने सपा सांसद व अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल को हराकर MP बने थे। कन्नौज सीट सपा की सुरक्षित सीटों में गिनी जाती रही है। यहां डिंपल और अखिलेश यादव के अलावा मुलायम सिंह यादव और उनके भतीजे धर्मेद्र यादव भी चुनाव जीत चुके हैं। अब यादव परिवार की तीसरी यानी तेज प्रताप यादव मैदान में हैं। तेज प्रताप बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के दामाद हैं।