Logo
election banner
Akhilesh Yadav Rally Western UP: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं की। कहा, भाजपा को UP की सभी 80 सीटों पर हराएंगे।

Akhilesh Yadav Rally Western UP: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को नगीना, बिजनौर और मुरादाबाद में चुनावी जनसभाएं की। इस दौरान उन्होंने सपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट की अपील की। कहा, लोकतंत्र और संविधान के लिए भाजपा को सभी सीटों में हराना होगा। 

अखिलेश यादव ने नगीना लोकसभा की नजीबाबाद विधानसभा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी मनोज कुमार के समर्थन में जनसभा की। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे। 

अखिलेश यादव ने कहा, मुझे उम्मीद है कि यूपी में हम सभी 80 सीटों पर भाजपा को हराएंगे। वह 400 जीतने नहीं, बल्कि बदलाव का सपना देख रहे लोगों को खोने जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग भाजपा को 80 सीटें हराकर संविधान बचाने का संदेश देंगे। 

पार्टी की हार और सीटों की चिंता नहीं की
अखिलेश यादव ने नगीना की सभा में कहा, समाजवादी पार्टी ने अपनी हार और सीटों को लेकर भी चिंता नहीं की। पार्टी के कुछ लोग सीटों का आकलन कर कहने लगे आपने कांग्रेस को 15 सीटें दे दीं तो मैंने समझाया कि हमें भाजपा को हराना है। इसके लिए 17 सीटें कांग्रेस को दे रहे हैं। 

5379487