Ballia Road Accident: उत्तरप्रदेश का परिवार बिहार में सड़क हादसे का शिकार हो गया। बलिया से देवी-दर्शन करने गंगा पार बिहार जा रहे परिवार की जीप पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। दो सदस्य घायल हैं। हादसे के बाद चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर लोग मौके पर दौड़े और जीप को उठाया। मृतकों का शव घर पहुंचने पर कोहराम मच गया। दर्दनाक हादसा बिहार में हुआ है।

हादसे में इनकी मौत 
जानकारी के मुताबिक, बलिया से रामनवमी के दिन मोतीलाल वर्मा का परिवार बिहार के डुमरांव स्थित देवी मंदिर में दर्शन के लिए निकला। गंगा पार जीप पर सवार होकर नियाजीपुर मोहन का डेरा पहुंचे ही थे कि ओवरलोड जीप अनियंत्रित होकर पलट गई।  हादसे में मोतीलाल वर्मा की पत्नी माधुरी (60), बेटी रीना वर्मा (30) और बहन मुन्नी की नातिन डिंपी (15) की मौत हो गई है। मोतीलाल और उनकी बहन सहित 12 वर्षीय बच्चा घायल हैं। जिनका इलाज कराया जा रहा है।

जीप में जगह से ज्यादा सवारी बैठी थी
जानकारी के मुताबिक, बलिया के शहर कोतवाली क्षेत्र के बेदुआ मोहल्ला निवासी मोतीलाल वर्मा, उनकी पत्नी माधुरी देवी, बहन मुन्नी देवी, बेटी रानी वर्मा और नातिन डिंपी दर्शन के लिए निकले थे। गंगा पार पहुंचे और बिहार के डुमरियां स्थित मंदिर जाने वाली सवारी जीप गाड़ी में बैठ गए। जीप में पहले से ही कुछ लोग बैठे थे। जीप में जगह से ज्यादा सवारियां बैठी थीं। मोतीलाल का परिवार मंदिर पहुंचने से 10 किलोमीटर पहले ही दुर्घटना का शिकार हो गया। बता दें कि जीप में जगह से ज्यादा सवारी बैठाने से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।