Logo
election banner
Heart Attack: उत्तरप्रदेश के अमरोहा में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। पिता के पास बैठकर मोबाइल पर वीडियो देख रहा 11वीं का छात्र अचानक बेसुध होकर गिर गया। पिता बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Heart Attack: 11वीं के छात्र की दर्दनाक मौत ने सबको हैरान कर दिया। पिता के पास बैठकर मोबाइल पर वीडियो देखते-देखते छात्र की सांसें थम गईं। छात्र बेसुध होकर लुढ़क गया। हाथ से मोबाइल छूटकर जमीन पर गिरा तो पिता का ध्यान बच्चे पर गया। शरीर में जब कोई हलचल नहीं हुई तो पिता बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने हार्ट अटैक से मौत होना बताया है। घटना अमरोहा के सैदनंगली थाना क्षेत्र के ढक्का गांव की है।

45 मिनट तक मोबाइल में देखा वीडियो, अचानक मौत 
ढक्का गांव निवासी दिलशाद कुरैशी शाम को खेत से आकर बैठे तो बेटे अमन (16) ने मोबाइल मांगा। मोबाइल मिलने के बाद अमन वीडियो देखने लगा। दिलशाद और उनकी पत्नी पास में ही बैठे थे। मोबाइल देखते-देखते अमर 45  मिनट बाद अचानक बेड पर लुढ़क गया। अमन के हाथ से मोबाइल छूट कर जमीन पर गिर गया। पिता बच्चे को हिलाने-डुलाने लगे, लेकिन उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। दिलशाद अपनी पत्नी के साथ तुरंत बेटे को लेकर निजी डॉक्टर के पास गए। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद बेटे को मृत बता दिया। डॉक्टर ने हार्ट अटैक से उसकी मौत की पुष्टि की।

अमर बिल्कुल फिट था, उसे नहीं थी कोई बीमारी 
बता दें कि दिलशाद कुरैशी की पत्नी का नाम मुमताज है। दोनों के 4 बेटियां और 2 बेटे थे। अमन दूसरे नंबर पर था। दिलशाद का कहना है कि अमन कभी बीमार नहीं हुआ। वो बिल्कुल फिट था। उसे कोई परेशानी भी नहीं थी। पता नहीं कैसे उसे हार्ट अटैक आ गया। बेटे की मौत के बाद दिलशाद उसके शव को बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही घर लेकर चले आए। सोमवार को अमन शव को गांव में सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दिया गया।

jindal steel Ad
5379487