Etah Car Accident Kuldeep deth: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हैं। मृतकों में दो मासूम बच्चियों सहित दो युवक शामिल हैं। एक युवक की 6 दिन बाद यानी 24 अप्रैल को शादी होनी थी।   

कार एक्सीडेंट कुलदीप एटा जिले के पिलुआ क्षेत्र थाना में गुरुवार सुबह 5:30 बजे हुआ है। इसमें मैनपुरी के दलजीतनगर निवासी कुलदीप और उसकी भतीजियों सहित चार लोगों की मौत हुई। जबकि कुलदीप का भाई रवि और भतीजा आदित्य सहित पांच लोग घायल हुए हैं। सभी लोग मैनपुरी के निवासी हैं और दिल्ली से लौट रहे थे।   

शादी की खुशियों के मौत की खबर से कोहराम 
मृतकों में शामिल कुलदीप की शनिवार को बरात जानी थी। परिवार के लोग तैयारियों में जुटे हुए थे, लेकिन अचानक उसके मौत की खबर सुन घर में कोहराम मच गया। कुलदीप बडे़ भाई रवि के साथ दिल्ली में रहता था। बुधवार की देर रात बेटी नित्या-आराध्या और कुलदीप सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिल्ली से एटा रवाना हुए थे, लेकिन रास्ते में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। बताया कि चालक को झपकी आ गई थी।

पिता-पुत्र सहित पांच लोग जख्मी, दो गंभीर
कुलदीप का परिवार मैनपुरी जनपद के दलीलपुर में रहता है। कार एक्सीडेंट में कुलदीप के भाई रवि, रवि का बेटा आदित्य, रंजना और सत्येंद्र और शहजादपुर निवासी विष्णु घायल है। इन लोगों को मैनपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन दो को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया है।