Logo
election banner
Pilibhit Road Accident: उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा हो गया। नमाज के बाद दोस्तों से ईद मिलने जा रहे 2 बाइक सवारों को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। भीड़ ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया।

Pilibhit Road Accident: नमाज के बाद दोस्तों से ईद मिलने जा रहे 2 बाइक सवारों को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों बाइक की धज्जियां उड़ गईं। पांचों शव सड़क पर उधर-इधर पड़े थे। सड़क खून से लाल थी। भीषण हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। दर्दनाक हादसा पीलीभीत में जहानाबाद थाना क्षेत्र के हरिद्वार नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ।

हादसे में इन पांच लोगों की हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, एडोली गांव के रहने वाले उवैश (32) और उनकी पत्नी सकरा बेगम (30) एक बाइक पर सवार थे। दूसरी बाइक पर तीनों दोस्त आकिब (21) पुत्र हसीम खान, शाहिब (25), अरबाज (26) सवार थे। हादसे में पांचों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हाईवे जाम कर दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझाइश देकर शांत कराया। पुलिस का कहना है कि 5 लोगों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

चित्रकूट में ऑटो-डंपर की टक्कर में सात की हुई थी मौत 
उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में हाल ही में बड़ा हादसा हुआ था। ऑटो और डंपर में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी। हादसे में ऑटो सवार 7 की मौत हो गई थी। हादसे के बाद डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। ऑटो में फंसे लोगों को क्रेन की मदद से निकाला गया था। हादसा कर्वी मुख्‍यालय से सटे अमानपुर गांव के पास हाईवे पर हुआ था।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में गुरुवार सुबह स्कूल बस पलटने से 8 बच्चों की मौत हो गई। 15 से अधिक घायल हैं। हादसे में स्कूल प्रिंसिपल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल दीप्ति राव को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि स्कूल बस ड्राइवर नशे में था। उसे गांव के लोगों ने बस चलाने रोका और प्रिंसिपल भी जानकारी दी। प्रिंसिपल ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि आज जाने दीजिए, कल उसे हटा दिया जाएगा। इसके बाद बस पलट गई और आठ बच्चों की मौत हो गई। पढ़ें पूरी खबर

5379487