Logo
election banner
Delhi Meerut expressway accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े डंपर में स्कूली बच्चों से भरी कार टकरा गई। हादसे में कार के ड्राइवर और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 9 लोग घायल हो गए।

Delhi Meerut expressway accident:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हाे गया। गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग इलाके में शनिवा की सुबह स्कूली बच्चों को लेकर जा रही अर्टिगा कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। हादसे के वक्त कार में 11 स्कूली बच्चे सफर कर रहे थे। टक्कर इतनी  जोरदार थी कि कार के ड्राइवर और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में सवार 9 बच्चे घायल हो गए।

अमरोहा से दिल्ली जा रहे थे बच्चे
घायल बच्चों को गाजियाबाद के अलग-अलग निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार में सवार बच्चे यूपी के अमरोहा से दिल्ली जा रहे थे। सभी बच्चों को दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी जाना था। सभी बच्चे छठी कक्षा के लिए होने वाले एंट्रेस टेस्ट देने जा रहे थे। हादसे का शिकार हुए बच्चे 10 से 13 साल के हैं। पुलिस ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है। 

डंपर से टकराने के बाद दूसरी गाड़ी से भी टकराई कार
घटना की सीसीटीवी फुटेज निकालकर पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि कार पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली से भी मामूली रूप से टकराई थी। इसके कारण कार का बैलेंस बिगड़ गया और यह सामने सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। डंपर से टकराने के बाद कार उसी लेन पर आ रही दूसरी गाड़ी से भी टकरा गई। 

चार अस्पतालों में भर्ती कराए गए बच्चे
हादसे की जानकारी मिलते ही ट्रैफिक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बच्चों को कार से बाहर निकाला गया और नेशनल हाईवे से कार का मलबा हटाकर यातायात दोबारा बहाल किया। घायल बच्चों को मणिपाल अस्पताल, सर्वोदय अस्पताल, सीएम अस्पताल और एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक बच्चे को मामूली चोटें आई हैं, वहीं आठ अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। 
 

5379487