Car Accident in Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बुधवार की देर रात भीषण हादसा हो गया। एनएच-31 स्थित ढाबा के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में चार बारातियों की मौत हो गई। जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए। 

ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे में हादसा 
सड़क हादसा फेफना थाना क्षेत्र के एनएच-31 स्थित ढाबा के पास बुधवार की देर रात को हुआ है। सफारी कार में सवार होकर पांच लोग फेफना से चितबड़ागांव की ओर बारात में जा रहे थे। ढाबा से आगे ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे का निर्माण चल रहा था, जहां तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे पलट गई। 

हादसे में इनकी हुई मौत 
हादसे में रितेश गोंड (30) तीखा, कमलेश यादव (36), राजू यादव (30) बडवालिया चितबड़ागांव, सत्येंद्र यादव (40) सीरिया मठ गाजीपुर की मौत हो गई है। जबकि, छट्ठू यादव (28) गंभीर रूप से घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

फेफना-बक्सर मार्ग पर ओवरटेक के चक्कर में एक्सीडेंट 
बलिया जिले के फेफना-बक्सर राजमार्ग पर यह हादसा वाहन ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है। एडिशनल एसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे फेफना-बक्सर राजमार्ग पर टाटा सफारी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर सड़क से दुर्घटनाग्रस्त वाहन हटवाकर यातायात बहाल करा दिया गया है।