Logo
election banner
Bareilly Central Jail: उप महानिरीक्षक (जेल) कुंतल किशोर ने बताया कि उन्होंने वीडियो देखा है। मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Bareilly Central Jail: उत्तर प्रदेश के बरेली सेंट्रल जेल में बंद एक हत्या के आरोपी का वीडियो सामने आया। उसने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बोला कि वह स्वर्ग में है। चिंता की कोई बात नहीं। मौज ले रहा हूं। परेशान मत होना। प्रदेश की जेलों की व्यवस्था पर उंगली उठने के बाद पुलिस को मामले की जांच के आदेश देने पड़े। आरोपी फिलहाल उत्तर प्रदेश की बरेली सेंट्रल जेल में बंद है।

पुलिस ने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उप महानिरीक्षक (जेल) कुंतल किशोर ने बताया कि उन्होंने वीडियो देखा है। मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जल्द जेल से आने वाला हूं बाहर
लाइव स्ट्रीमिंग के 2 मिनट के कथित वीडियो में हत्या के आरोपी आसिफ को यह कहते हुए सुना गया है कि वह जल्द ही जेल से बाहर आने वाला है। उसने कहा, 'स्वर्ग में हैं स्वर्ग में। स्वर्ग में मौज ले रहे हैं, आ रहे हैं जल्दी। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं, बाबा बसाले का आशीर्वाद है और बड़ों का भी। दोस्तों दिल में रहते हैं, दोस्त दिल में रहते हैं, कोई अलग से जगह नहीं बनाई जाती।

जिंदगी में सब कुछ पैसा ही नहीं होता, कभी कभी संबंध कमाना भी जरूरी होता है। पैसा ही सब कुछ नहीं होता। संबंध नहीं कमा पाते पैसा सब कमा लेते हैं। जीवन में किसी के दिल में जगह बना लो यही काफी है.. कोई तुम्हे तुम्हारी सच्चाई, अच्छाई के लिए याद करे यही काफी है। क्षत्रिय जीवन जीना हर किसी की बात नहीं है दोस्त। पैसे वैसे चाहिए तो हम से ले लेना भाई।'

पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार की हत्या का आरोप
आसिफ पर 2 दिसंबर 2019 को शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के 34 वर्षीय ठेकेदार राकेश यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। एक अन्य आरोपी राहुल चौधरी पर भी राकेश यादव की हत्या करने का आरोप था। चौधरी और आसिफ दोनों फिलहाल बरेली सेंट्रल जेल में बंद हैं।

मृतक के भाई ने की शिकायत
वायरल वीडियो देखने के बाद राकेश यादव के भाई ने गुरुवार को जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह से मुलाकात की और शिकायती पत्र सौंपा। शिकायत में पीड़िता के भाई ने दावा किया कि आसिफ को जेल में विशेष सुविधाएं मिल रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनके भाई की हत्या के लिए आसिफ और राहुल चौधरी को मेरठ से सुपारी दी गई थी। 

5379487