Logo
election banner
Rajasthan News: राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा रेलवे स्टेशन में सोमवार को एक युवक फिसलकर प्लेटफार्म और ट्रेन से नीचे फंस गया। जिसमें युवक का सिर धड़ से अलग हो गया।

Rajasthan News: राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा रेलवे स्टेशन में सोमवार को एक युवक फिसलकर प्लेटफार्म और ट्रेन से नीचे फंस गया। जिसमें युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। मौके पर उपस्थित रेलवे कर्मचारियों द्वारा एंबुलेंस की मदद से शव को निंबाहेड़ा हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाकर परिजनों की सूचना दी गई। परिजनों की मौजूदगी में ही पोस्टमॉर्टम कराया गया।

ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसा युवक
यह घटना चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा रेलवे स्टेशन की है। जहां सोमवार को करीब 10 बजे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक मध्यप्रदेश के मल्हारगढ़ का रहने वाला था। वह जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से उदयपुर जा रहा था। तभी वह पानी पीने के लिए निंबाहेड़ा रेलवे स्टेशन उतरा था। ट्रेन के चलने पर वह दौड़ पड़ा और हैंडल पकड़कर अंदर चढ़ने लगा, उसी दरमियान उसका हैंडल से हाथ फिसल गया। जिसके कारण वह गिरकर ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गया।

सिर धड़ से अलग
जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम जितेन्द्र गोयल (48) पुत्र निरंजन गोयल है। जो रूटीन चेकिंग के लिए उदयपुर जा रहे थे। ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसने से युवक का सिर धड़ से अलग हो गया। जिसे जीआरपीएफ ने परिजनों को सूचना देकर अस्पताल पहुंचाया। 

युवक के पास से मिला
घटना के दौरान युवक के पास एक थैला, मोबाइल और डायरी स्टेशन पर मिली है, जो गिरते समय वहीं छूट गई। वहीं युवक का ट्रेन से कटकर धड़ से सिर अलग हो गया। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बॉडी का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया गया।

5379487